टूटी सड़क, पेयजल, बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

शहर की टूटी हुई सड़कें, पेयजल की समस्या, बढ़ती बेरोजगारी, बढ़ रहे आवारा पशुओं के मुद्दे को लेकर बुधवार को कांग्रसी कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुधीर गौतम के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और बाद में लघु सचिवालय में पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम वीरेंद्र सहरावत को सौंपा।

JagranPublish: Tue, 24 Apr 2018 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 24 Apr 2018 10:15 PM (IST)
टूटी सड़क, पेयजल, बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, जींद : शहर की टूटी हुई सड़कें, पेयजल की समस्या, बढ़ती बेरोजगारी, बढ़ रहे आवारा पशुओं के मुद्दे को लेकर बुधवार को कांग्रसी कार्यकर्ताओं ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुधीर गौतम के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और बाद में लघु सचिवालय में पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन एसडीएम वीरेंद्र सहरावत को सौंपा। इससे पहले कार्यकर्ता कांग्रेस भवन में इकट्ठा हुए। जहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेता सुधीर गौतम ने कहा कि भाजपा ने जनता को अच्छे दिन के सपने दिखाकर सत्ता हासिल की थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद उनके द्वारा किए गए सभी वायदों को भूल गई। उन्होंने कहा कि कच्चे तेल की कीमतों में लगातार हो रही गिरावट के बावजूद भी लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में भारी बढ़ोतरी से रोजमर्रा की जरूरत के सभी सामान के दामों में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है। जिसका सीधा असर गरीब, किसान व मजदूर पर पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लगातार युवाओं की अनदेखी से न केवल जींद बल्कि समूचे हरियाणा में युवाओं की स्थिति दयनीय बनी हुई है। पढ़े लिखे बेरोजगार युवा नशे और अपराध के दलदल में धंसते चले जा रहे हैं। जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है जींद की जनता पीने के पानी की समस्या का सामना कर रही है। यहां तक कि शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित सेक्टरों में भी पेयजल की बहुत बड़ी समस्या है। हम मांग करते हैं कि इस समस्या को शीघ्र दूर करते हुए पीने के पानी की समुचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि जींद क्षेत्र की सड़कें गड्ढा ग्रस्त हैं। जिसके कारण अनेक सड़क दुघर्टनाएं हो चुकी हैं। यहां तक कि अर्बन एस्टेट क्षेत्र में भी जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई है एक बार भी सड़कों पर पैचवर्क का काम तक नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग बसों की कमी के चलते लोगों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। बसों की संख्या कम होने के कारण यात्री अपनी जान जोखिम में डालकर बस की छतों पर सफर करने पर मजबूर हैं। जींद सड़क पर घूमने वाले आवारा पशु राहगीरों के लिए आफत का सबब बने हुए हैं। आए दिन होने वाली सड़क दुघर्टनाएं लोगों की ¨जदगी को लील रही है। प्रदेश की जनता कांग्रेस के राज को याद करने लगी है। केंद्र व राज्य में आने वाला समय कांग्रेस का है। इस अवसर पर मुकेश चहल, महिला प्रधान गायत्री देवी, वीरेंद्र जागलान, डॉ. स्नेह लता, पूनम चौहान, सुनील चहल, अशोक मलिक, प्रवीन ढिल्लो, शालू गर्ग, सुशीला ठाकुर, उर्मिल आशरी, प्रो. महेंद्र नैन, गंगेशदीप शर्मा, डॉ. गौरव शर्मा मौजूद थे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम