Move to Jagran APP

स्कूल जा रहे कंप्यूटर अध्यापक पर चार युवकों ने लोहे की राड से हमला करके किया घायल

गांव झमोला के निकट स्कूल में ड्यूटी पर जा रहे कंप्यूटर अध्यापक का चार युवकों ने रास्ता रोककर लोहे की राड से हमला कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 06:29 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 06:29 AM (IST)
स्कूल जा रहे कंप्यूटर अध्यापक पर चार युवकों ने लोहे की राड से हमला करके किया घायल
स्कूल जा रहे कंप्यूटर अध्यापक पर चार युवकों ने लोहे की राड से हमला करके किया घायल

जागरण संवाददाता, जींद : गांव झमोला के निकट स्कूल में ड्यूटी पर जा रहे कंप्यूटर अध्यापक का चार युवकों ने रास्ता रोककर लोहे की राड से हमला कर घायल कर दिया। आरोपित ने इस दौरान पिस्तौल दिखाकर गोली मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने दो युवकों को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हमला करने व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव बख्ताखेड़ा निवासी संदीप ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह राजकीय उच्च विद्यालय करेला में कंप्यूटर अध्यापक लगा हुआ है। शनिवार सुबह वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल में ड्यूटी पर जा रहा था। जब वह गांव झोमला के स्कूल के निकट पहुंचा तो दो अज्ञात युवक आए और उसका रास्ता रोक लिया। जैसे ही उसने मोटरसाइकिल को रोका तो युवकों ने उस पर लोहे की राड से हमला कर दिया। इसी दौरान गांव बख्ताखेड़ा निवासी लीलू व सेठी भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और आते ही उन्होंने भी लोहे की राड से उसकी टांग व बाजू पर हमला किया। इसके बाद आरोपितों ने गोली मारने के लिए पिस्तौल निकाल लिया, लेकिन इसी दौरान गांव झमोला के लोग वहां पर पहुंच गए। लोगों को आता देखकर आरोपित मोटरसाइकिलों पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। बाद में उसके स्वजन मौके पर पहुंचे और उनको अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने इस मामले में गांव बख्ताखेड़ा निवासी लीलू व सेठी के खिलाफ हमला करने व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.