Move to Jagran APP

खेत में सो रहे अधेड़ की तेजधार हथियारों से हमला करके हत्या

गांव गढवाली में सोमवार रात को खेतों में बने कमरे में सो रहे अधेड़ पर तेजधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Nov 2021 11:47 PM (IST)Updated: Tue, 23 Nov 2021 11:47 PM (IST)
खेत में सो रहे अधेड़ की तेजधार हथियारों से हमला करके हत्या
खेत में सो रहे अधेड़ की तेजधार हथियारों से हमला करके हत्या

संवाद सूत्र, जुलाना : गांव गढवाली में सोमवार रात को खेतों में बने कमरे में सो रहे अधेड़ पर तेजधार हथियार से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को नामजद करके दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव निडाना निवासी राजेश कुमार ने जुलाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने मामा जगदीश से मिलने के लिए गांव गढवाली गया हुआ था। 22 नवंबर रात को वह मामा जगदीश को लेकर खेतों में फसल की रखवाली के लिए चले गए। रात को दोनों खेत में बने कमरे में सो रहे थे। देर रात को मेरे मामा जगदीश के परिवार के ही राजकुमार, उसके दो लड़के दीपक, सुनील उर्फ तोता, राजकुमार की पत्नी व उसकी लड़की तेजधार हथियार लेकर आए और सोते हुए उसके मामला जगदीश पर हमला कर दिया। आरोपित काफी देर तक उसकी पिटाई करते रहे। बाद में हमले की सूचना पाकर परिवार के दूसरे लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। बाद में जगदीश को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। जहां पर उपचार के दौरान जगदीश की मौत हो गई। मामले के जांच अधिकारी एसआइ मुकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में गांव गढवाली निवासी राजकुमार व उसके बेटे दीपक, सुनील उर्फ तोता, पत्नी व बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सफीदों बाईपास पर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, सफीदों: सफीदों बाईपास पर कार की टक्कर लगने से बाइक चालक की मौत हो गई। घटना बाईपास रोड स्थित दादी सती के पास की है। जहां कार की टक्कर लगने से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। सिटी थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान वार्ड-1 की कालोनी मॉडल कालोनी निवासी बलविदर (65) के रूप में हुई है। शव को सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवाया गया है। मृतक के परिजनों में बताया कि वह असंध से दवाइयां ले करके अपने घर वापस आ रहा था। जैसे ही वह कालोनी के पास दादी सती वाली सड़क पर मुड़ने लगा तो सामने से आ रही कार ने उन्हें टक्कर दे मारी। ऐसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा उसे सफीदो के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर किया था। लेकिन सफीदो के नहर पुल पर पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.