Move to Jagran APP

चोरी की 18 वारदातों में वांछित चोर साथी सहित गिरफ्तार

चोरी की 18 वारदातों में वांछित महम के फरमाना गांव निवासी नीरज को जुलाना पुलिस ने एक साथी पेटवाड़ निवासी प्रदीप सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 12:13 AM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 12:13 AM (IST)
चोरी की 18 वारदातों में वांछित चोर साथी सहित गिरफ्तार
चोरी की 18 वारदातों में वांछित चोर साथी सहित गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जुलाना : चोरी की 18 वारदातों में वांछित महम के फरमाना गांव निवासी नीरज को जुलाना पुलिस ने एक साथी पेटवाड़ निवासी प्रदीप सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी नीरज पर हरियाणा के कई जिलों में चोरी की कई बड़ी वारदातें करने में मामले दर्ज हैं।

loksabha election banner

5 अक्टूबर को गांव नंदगढ़ में दो चोरी ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन चोर वारदात में कामयाब नहीं हो सके और सूचना जुलाना पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एक चोर को पकड़ लिया। पुलिस के हवाले करने से पहले ग्रामीणों ने चोर पर जमकर हाथ साफ किए। पुलिस ने दूसरे साथी को भी जुलाना के पास से गिरफ्तार किया है। नंदगढ़ गांव में चोर एक घर में घुसे और घर से 20 हजार रुपये नगदी और 2 सोने की अंगूठी चुरा ली और जब दूसरे घर में घुसे और बाहर का गेट खुला छोड़ दिया ताकि चोरी की वारदात के बाद भागने में आसानी हो। घर में सो रही महिला की अचानक आंख खुल गई और शोर मचा दिया। आस पास के लोग शोर को सुनकर जाग गए और एक चोर तालाब में कुद गया और दूसरा भागने में कामयाब हो गया। पुलिस के आने से पहले ग्रामीणों ने चोर की जमकर धुनाई की। पुलिस ने तलाश करते हुए दूसरे चोर को भी गिरफ्तार किया है। नीरज पर भिवानी, हिसार, दादरी सहित कई जिलों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने के मामले दर्ज हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि नंदगढ़ गांव में चोर एक घर में चोरी कर भाग रहे थे। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को गिरफ्तार किया। पुलिस को पुछताछ में नीरज ने बताया कि वह घर में घुस कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था और उसका साथी प्रदीप बाहर खड़ा होकर पहरा देता था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जल्द ही आरोपियों से चोरी की वारदातों की बरामदगी करेगी।

---रोहताश ¨सह ढुल, जुलाना थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.