Move to Jagran APP

मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोपित दो युवक एक दिन के पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता झज्जर जिला पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 01:34 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 01:34 AM (IST)
मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोपित दो युवक एक दिन के पुलिस रिमांड पर
मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोपित दो युवक एक दिन के पुलिस रिमांड पर

जागरण संवाददाता, झज्जर : जिला पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चोरी की हुई मोटरसाईकिल सहित दो आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों ने प्रारंभिक पूछताछ में मोटरसाईकिल चोरी करने की पांच वारदातों का खुलासा किया है। जिनकी पहचान कपिल पुत्र नरेश तथा इंद्रजीत उर्फ तरुण पुत्र छोटेलाल दोनों निवासी दिल्ली गेट झज्जर के तौर पर हुई है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए स्थानीय अदालत में पेश किया गया। दोनों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक सदर रमेश चंद्र ने बताया कि मुख्य सिपाही विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम झज्जर बादली मार्ग पर तैनात थी। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उखलचना व बाजितपुर बस अड्डा के पास नाकाबंदी की गई। इसी दौरान दो युवक मोटरसाईकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम द्वारा रूकने का इशारा करने पर दोनों युवक मोटरसाईकिल खड़ा कर भागने की कोशिश करने लगे। तभी पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए दोनों युवकों को काबू किया। पुलिस टीम द्वारा मौका पर बरामद मोटरसाइकिल के कागजात दिखाने को कहा गया तो आरोपित मोटरसाईकिल के संबंध में कोई कागजात नहीं दिखा पाए। चैक करने पर मोटरसाइकिल के आगे पीछे नंबर प्लेट पर कोई नंबर नहीं लिखा हुआ था। पुलिस टीम द्वारा पूछताछ की गई तो आरोपितों ने मोटरसाईकिल चोरी के मामले का खुलासा किया। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने यह मोटरसाईकिल सुनारिया रोड रोहतक के क्षेत्र से चोरी की थी। इन वारदातों को दिया अंजाम: थाना प्रबंधक रमेश चंद्र ने बताया कि उक्त आरोपितों ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चोरी की पांच अन्य वारदातों का खुलासा किया है। - 01 मार्च 2019 को प्रेम वाटिका झज्जर के सामने परचून की दुकान के पास से एक मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। - बीती 4 मार्च को सरकारी अस्पताल झज्जर के प्रांगण से एक मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। - 08 मार्च 2019 को कच्चा बेरी रोड झज्जर से एक मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। - 15 मार्च 2019 को झज्जर गुरुग्राम मार्ग फ्लाईओवर के पास चाय की दुकान से 5000 रुपये नगद चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। - 5 मार्च 2019 को ही शिवाला मंदिर झज्जर तथा महिला अग्रसेन कॉलेज झज्जर के एरिया से दो मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

loksabha election banner

पुलिस ने लिया रिमांड

उपरोक्त आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया । जहां से दोनों उन्हें बीते 4 मार्च को स्थानीय सरकारी अस्पताल के प्रांगण से चोरी हुई मोटरसाइकिल के संबंध में पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.