Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर शव को थाना बेरी के एरिया में डालने के मामले में वांछित दो आरोपित काबू

- गांव फरुखनगर जिला गुरुग्राम निवासी एक युवक की हत्या के मामले में थे दोनों वांछित - पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को लिया गया दो दिन के पुलिस रिमांड पर

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Aug 2021 08:20 PM (IST)Updated: Fri, 27 Aug 2021 08:20 PM (IST)
युवक की हत्या कर शव को थाना बेरी के एरिया में डालने के मामले में वांछित दो आरोपित काबू
युवक की हत्या कर शव को थाना बेरी के एरिया में डालने के मामले में वांछित दो आरोपित काबू

संवाद सूत्र, बेरी : पुलिस की एक टीम ने हत्या के मामले में वांछित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए दोनों आरोपित फरुखनगर जिला गुरुग्राम निवासी एक युवक का अपहरण करके उसकी हत्या करने व उसके शव को लावारिस हालत में थाना बेरी के एरिया में डालने के मामले में वांछित थे। थाना प्रबन्धक बेरी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान रितिक उर्फ सुंडा निवासी फरुखनगर जिला गुरुग्राम तथा शुभम उ़र्फ शिवा निवासी क्वार्टर रोड हिसार के तौर पर हुई है। गिरफ्त में आए दोनों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास लूटपाट व पुलिस कस्टडी से अपने साथियों को छुड़ाने के अनेक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिन्हें अदालत में पेश करते हुए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस मामले में थे वांछित : गांव वजीरपुर निवासी सुरेश कुमार ने बताया था कि वह 22 मार्च 2021 को सुबह अपने गांव से सैर करने के लिए जहाजगढ़ रोड की तरफ जा रहा था। बीच रास्ते में एक नौजवान युवक जिसकी उम्र लगभग 26/27 वर्ष होगी, वह रोड पर पड़ा है और उसका काफी खून निकला हुआ था। उसके साथ में गोली का खाली खोल व एक बुलेट भी पड़ा हुआ था। जिसे देखने से प्रतीत होता है कि अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है और शव को लावारिस हालत में छोड़ दिया। जिसके दाहिने हाथ पर अमित नाम लिखा हुआ है। युवक की हत्या के उपरोक्त लंबित मामले पर गहनता से कार्रवाई करने तथा वांछित दोषियों को पकड़ने के संबंध में एसपी झज्जर राजेश दुग्गल द्वारा दिशा-निर्देश किए गए थे। जिन्होंने प्राथमिक पूछताछ में हत्या की उपरोक्त वारदात का खुलासा किया। बताया कि षड्यंत्र के तहत योजना बनाकर अमित की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था।

loksabha election banner

- अन्य साथियों के साथ मिलकर मार्च 2021 में गुरु तेग बहादुर एनक्लेव दिल्ली के एरिया से अपने साथियों को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की नियत से पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करने की वारदात - अन्य साथियों के साथ मिलकर मार्च 2021 में फरुख नगर निवासी अमित का अपहरण व उसकी हत्या करके उसके शव को लावारिस हालत में थाना बेरी के एरिया में डालने की वारदात - शुभम के खिलाफ वर्ष 2021 में थाना एचटीएम हिसार में अवैध हथियार रखने का मामला दर्ज किया गया। - शुभम के खिलाफ जून 2019 में लड़ाई झगड़ा व मारपीट करने के संबंध में थाना सब्जी मंडी हिसार में आपराधिक मामला दर्ज हुआ - शुभम ने वर्ष 2020 में बरवाला एरिया की एक ढाणी के सरपंच को जान से मारने की नियत से उस पर फायर करने की वारदात को अंजाम दिया था। - शुभम के खिलाफ वर्ष 2018 में लड़ाई झगड़ा व मारपीट करने के संबंध में थाना सब्जी मंडी हिसार में एक आपराधिक मामला दर्ज हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.