Move to Jagran APP

घेराबंदी करते हुए बादली क्षेत्र से पुलिस ने पकड़े धौड़ में फायरिग करने वाले दो बदमाश

रविवार रात दुजाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धौड़ में एक दुकानदार पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपितों को पुलिस की टीम ने बादली क्षेत्र से घेराबंदी करते हुए पकड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:00 AM (IST)
घेराबंदी करते हुए बादली क्षेत्र से पुलिस ने पकड़े धौड़ में फायरिग करने वाले दो बदमाश
घेराबंदी करते हुए बादली क्षेत्र से पुलिस ने पकड़े धौड़ में फायरिग करने वाले दो बदमाश

संवाद सूत्र, बादली (झज्जर) : रविवार रात दुजाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव धौड़ में एक दुकानदार पर जानलेवा हमला करने के दो आरोपितों को पुलिस की टीम ने बादली क्षेत्र से घेराबंदी करते हुए पकड़ा है। करीब घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद धौड़ गांव निवासी राहुल तथा तरुण पुलिस की जद में आए हैं। तीसरा आरोपित चैन सिंह फरार हो गया। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें प्रयास कर रहीं हैं। आरोपितों से पूछताछ करते हुए उनकी आपराधिक डिटेल खंगाली जा रही है। बहरहाल, दिन दहाड़े पुलिस के स्तर पर बदमाशों को काबू किए जाने की इस घटना की क्षेत्र के लोगों ने भी तारीफ की है। खेतों में उतरकर चकमा देने की फिराक में थे बदमाश

loksabha election banner

प्रारंभिक रूप से मिली सूचना के मुताबिक, तीनों बदमाश मोटरसाइकिल पर बादली क्षेत्र से गुजर रहे थे। पहले से ही सतर्क दिख रही पुलिस की टीम ने जब उन्हें रुकवाने का प्रयास किया तो वे मोटरसाइकिल छोड़कर खेतों की ओर जा भागे। बदमाशों के मंसूबों को देखते हुए बादली थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम, ट्रैफिक पुलिस सहित अन्य टीमों ने इनकी चहुंओर से घेराबंदी कर ली। खेतों में खड़ी फसल से इन्होंने बचकर भागने का खूब प्रयास किया। लेकिन, पुलिस की टीमों ने इन्हें फरार होने का मौका नहीं दिया। आरोपित राहुल तथा तरुण यहां मोटरसाइकिल सहित पुलिस की जद में आए हैं। जबकि, चैन सिंह की तलाश हो रही है। बोतल साफ नहीं होने पर भड़क गए थे आरोपित

धौड़ गांव की वारदात में घायल दिलबाग ने पुलिस को दिए बयान में बताया था कि रविवार रात वह अपनी चाय की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान उक्त तीनों युवकों ने खाली बोतल मांगी। दिलबाग ने उन्हें खाली बोतल दे दी। बोतल साफ नहीं होने पर आरोपित दिलबाग पर भड़क गए। कहासुनी के बाद झगड़े में तीनों युवकों में से एक ने दिलबाग पर फायरिग कर दी। गोली लगने से दिलबाग गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। आरोपित जाते समय दिलबाग का पर्स भी ले गए। घायल दिलबाग को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस की टीम आरोपितों को जद में लेने के लिए छापेमारी कर रही थीं।

पुलिस की टीमों ने दिलेरी दिखाते हुए फायरिग करने के दो आरोपित काबू किए हैं। तीसरे आरोपित को भी शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। आरोपितों की डिटेल खंगाली जा रही है।

अशोक कुमार, डीआइजी एवं एसपी, झज्जर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.