Move to Jagran APP

फोन पर बात कर रही लड़की का फोन छीना, नहीं मिला 100 नंबर

जागरण संवाददाता झज्जर शहर के घोसियान मौहल्ला में रात करीब 8 बजे किसी काम से वापिस घ

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 01:36 AM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 01:36 AM (IST)
फोन पर बात कर रही लड़की का फोन छीना, नहीं मिला 100 नंबर
फोन पर बात कर रही लड़की का फोन छीना, नहीं मिला 100 नंबर

जागरण संवाददाता, झज्जर : शहर के घोसियान मौहल्ला में रात करीब 8 बजे किसी काम से वापिस घर लौट रही एक लड़की के फोन को मोटरसाइकिल सवार छीनकर फरार हो गया। एकाएक हुए घटनाक्रम के चलते पहले तो लड़की घबरा गई। बाद में उसने शोर मचाया तो आस-पास के लोग भी जमा हुए। लेकिन उस दौरान तक वह आरोपित वहां से फरार हो चुका था। इधर, क्षेत्र लोगों ने 100 नंबर पर फोन करते हुए घटनाक्रम की सूचना देने की कोशिश भी की, पर संपर्क नहीं हो पाया। मौके पर मौजूद रहे लोगों ने बढ़ते हुए अपराध पर नकैल कसने की मांग उठाई है। शहर के घोसियान मौहल्ला में मुख्य चौक के नजदीक हुई वारदात में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए युवक ने अपने मामा के घर पर आई हुई इस लड़की के साथ मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

मौजूद रहे लोगों का कहना रहा कि शहरी क्षेत्र में भी अपराध की घटनाएं बढ़ रही है। किसी भी स्तर पर पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं दिखती। अगर थाना क्षेत्र होने के बावजूद भी जिस तरह से घटनाएं बढ़ रही है। वह निदनीय है। 100 नंबर पर फोन करने पर अगर संपर्क नहंी हो पाता तो आम जन कहा जाए। इस संदर्भ में कोई जवाबदेह नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.