Move to Jagran APP

दिल्ली से छीने गए फोन से बदमाशों ने की थी रंगदारी की कॉल

एक बार फिर रंगदारी की कॉल और गोली चलाने की वारदात से बाजार में सन्नाटा पसरा हुआ है। संयोग से गोली किसी को लगी नहीं मगर दहशत फैली हुई है। जिस शॉप मालिक से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई उसकी सुरक्षा में पुलिस तैनात कर दी गई है। इधर बदमाशों ने जिस फोन से रंगदारी की कॉल की थी वह तीन दिन पहले दिल्ली के इलाके से राहगीर से छीना गया था। शहर थाना पुलिस और सीआइए की टीमें अभियुक्तों की तलाश कर रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 12:55 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 06:20 AM (IST)
दिल्ली से छीने गए फोन से बदमाशों ने की थी रंगदारी की कॉल
दिल्ली से छीने गए फोन से बदमाशों ने की थी रंगदारी की कॉल

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

loksabha election banner

एक बार फिर रंगदारी की कॉल और गोली चलाने की वारदात से बाजार में सन्नाटा पसरा हुआ है। संयोग से गोली किसी को लगी नहीं, मगर दहशत फैली हुई है। जिस दुकान मालिक से पांच लाख की रंगदारी मांगी गई, उसकी सुरक्षा में पुलिस तैनात कर दी गई है। इधर, बदमाशों ने जिस फोन से रंगदारी की कॉल की थी, वह तीन दिन पहले दिल्ली के इलाके से एक राहगीर से छीना गया था। शहर थाना पुलिस और सीआइए की टीमें अभियुक्तों की तलाश कर रही हैं।

शहर में दुकान मालिक से रंगदारी मांगने और डराने के लिए गोली चलाने की वारदात पहले भी हो चुकी हैं। अब कई महीनों के अंतराल के बाद बदमाशों ने ऐसी वारदात के लिए फिर से सिर उठाया है। जिस पवन के नाम से रंगदारी मांगी गई, वह कौन है, यह अभी पता नहीं चल पाया है। इस तरह का कोई नामी बदमाश इलाके में नहीं है।

यह थी वारदात

शहर के टीचर कालोनी निवासी दिलीप की नाहरा-नाहरी रोड पर ओढ़नी के नाम से साड़ी की दुकान है। उनके दोनों बेटे भी दुकान पर काम करते हैं। बृहस्पतिवार को दोपहर बाद दिलीप के फोन पर कॉल आई। कॉलर ने कहा.. मैं पवन बोल रहा हूं.., दिलीप भाई नए साल की बधाई..मुझे पांच लाख रुपये दे दो, वरना तेरे छोटे बेटे को गोली मार दूंगा। यह कहकर फोन काट दिया। दिलीप ने इसे हल्के में लिया। दो मिनट बाद फिर कॉल आई, दिलीप ने फोन काट दिया। इसके ठीक दो मिनट बाद दो बदमाशों ने दिलीप की दुकान पर गोली चला दी और फरार हो गए। संयोग से गोली किसी को नहीं लगी। उस वक्त दुकान में कई ग्राहक भी थे। गोली दरवाजे के शीशे के आर-पार हो गई। सीसीटीवी फुटेज में तीन बदमाश नजर आए थे। एक कुछ दूरी पर बाइक से उतर गया था। बाकी दो दुकान के सामने पहुंच गए थे। पहले भी हो चुकी हैं ऐसी वारदात:

बहादुरगढ़ में रंगदारी मांगने और गोली चलाने की वारदात पहले भी हो चुकी हैं। कुछ समय पूर्व रोहतक-दिल्ली रोड स्थित एक होटल व सेक्टर दो के नजदीक स्थित एक किरयाणा स्टोर पर रंगदारी मांगने के मकसद से गोली चलाई गई थी। किरयाणा स्टोर में तो गोली से एक ग्राहक जख्मी हो गया था। जबकि होटल के मैनेजर को गोली मारी गई थी। रोहद में स्थित बर्फीवाला मिष्ठान भंडार पर भी ऐसी ही वारदात हुई थी। दुकानदारों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग उठाई:

नाहरा-नाहरी रोड के दुकान जगदीश, श्याम, शंकर गुप्ता, सुरेश, दिलीप, अशोक, श्याम व सचिन दलाल ने बताया कि नाहरा-नाहरी रोड पर सुरक्षा के कोई भी प्रबंध नहीं हैं। रात के समय यहां घना अंधेरा रहता है। यहां पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था के साथ-साथ पुलिस गश्त बढ़नी चाहिए। वर्जन..

शहर थाना और सीआइए की टीमें जांच कर रही हैं। जिस फोन से कॉल की गई, वह टीकरी बार्डर के पास से छीना गया था।

- अजायब सिंह, डीएसपी, बहादुरगढ़।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.