Move to Jagran APP

फॉलोअप : आरोपितों की तलाश में पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

- सरपंच पर फायरिग मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही प्रय

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Feb 2020 11:27 PM (IST)Updated: Sun, 09 Feb 2020 06:19 AM (IST)
फॉलोअप : आरोपितों की तलाश में पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज
फॉलोअप : आरोपितों की तलाश में पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

फोटो : 3

loksabha election banner

- सरपंच पर फायरिग मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही प्रयास

- शुक्रवार शाम को सिलानी गेट पर मुनीमपुर के सरपंच को मारी थी गोली

- आरटीआई से जुड़े विवाद के नाम पर हमलावर मांग रहे थे 20 लाख रुपये

- एक आरोपित को मौके से ही घायल अवस्था में किया था गिरफ्तार जागरण संवाददाता,झज्जर : शुक्रवार शाम को रेवाड़ी रोड पर गांव मुनीमपुर के सरपंच पर फायरिग करने के मामले में शनिवार को पुलिस की टीम ने जांच आगे बढ़ाते हुए सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। हालांकि, एक आरोपित पुलिस की जद में आ चुका है। शेष दोनों आरोपितों को जद में लेने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इधर, रेफर किए गए सरपंच सुभाष की हालात भी गंभीर बताई जा रही है।

सरपंच सुभाष के चाचा बलवान ने बताया कि गोली लगने के कारण उसकी आंख में काफी नुकसान हुआ है। जिसके चलते उसे चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। बलवान के मुताबिक कि चुनाव के बाद से सुभाष के खिलाफ एक धड़ा लगातार आरटीआई (सूचना का अधिकार) लगाता आ रहा है। आरटीआई के माध्यम से उसे नाजायज तंग करने का प्रयास भी हो रहा है। क्योंकि हमलावरों ने आरटीआई उठाने के नाम पर 20 लाख रुपये मांग रहे थे। गौरतलब है कि शहर के रेवाड़ी रोड पर शुक्रवार शाम करीब पौने 6 बजे अपने कार्यालय के नजदीक एक चाय की दुकान पर बैठे मुनीमपुर गांव के सरपंच सुभाष पर जानलेवा हमला हुआ था। गाड़ी में सवार होकर आए तीन आरोपितों में से दो ने अवैध हथियारों से फायरिग की थी। जिसमें से एक गोली सरपंच सुभाष के सिर के दाहिने हिस्से को छूकर निकली थी। इधर, आरोपितों में शामिल एक व्यक्ति को मौके पर मौजूद रहे लोगों ने काबू कर लिया। मौके से दो अवैध हथियार भी बरामद हुए थे। - सिटी थाना प्रभारी रोशन लाल ने बताया कि घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं इस हादसे में घायल आरोपित अभी जिला अस्पताल में उपचाराधीन है। उपचार होने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.