Move to Jagran APP

मारपीट करके गाड़ी छीनने के मामले का आरोपी काबू

संवाद सूत्र, बेरी : पुलिस की एक टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई क

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Dec 2017 12:26 AM (IST)Updated: Wed, 20 Dec 2017 12:26 AM (IST)
मारपीट करके गाड़ी छीनने के मामले का आरोपी काबू
मारपीट करके गाड़ी छीनने के मामले का आरोपी काबू

संवाद सूत्र, बेरी : पुलिस की एक टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मारपीट करके जबरदस्ती गाड़ी छीनने के मामले में एक आरोपी को काबू किया है।

loksabha election banner

पकड़ में आरोपी की पहचान लुहारी निवासी बब्लू पुत्र नवाब ¨सह के रूप में हुई है। जिसे पुलिस की टीम ने अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

थाना प्रबंधक बेरी निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक सतवीर ¨सह के नेतृत्व में थाना के एरिया में गश्त पर तैनात थी । इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर 3 दिसंबर की रात को गाड़ी छीनने के मामले में वांछित एक आरोपी को पालम दिल्ली के एरिया से काबू किया गया । आरोपी की पूछताछ में पहचान बबलू पुत्र नवाब ¨सह निवासी गांव लुहारी हाल साध नगर पालम नई दिल्ली के तौर पर की गई । प्राथमिक पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चालक के साथ मारपीट करके थाना बेरी एरिया से गाड़ी छीनने की वारदात करने का खुलासा किया है।

गौरतलब है कि मदन निवासी दन्दौर जिला हिसार ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह 3 दिसंबर 2017 को अपनी टाटा 407 गाड़ी बिलासपुर जिला गुरुग्राम से माल भर के भिवानी के लिए चला था । जब वह झज्जर बेरी रोड पर नहर के पास पहुंचा तो एक पिकअप गाड़ी को उसकी गाड़ी के आगे अड़ाकर रुकवाया गया । पिकअप गाड़ी में से पांच छह लड़के उतरे और उसकी गाड़ी में चढ़ गए । हथियारों के बल पर उसके साथ मारपीट की और उससे जबरदस्ती रुपये व मोबाइल फोन छीन लिया । उसे गाड़ी से नीचे उतार कर एक कार में बैठा लिया ओर उसकी गाड़ी को जबरदस्ती छीन कर चल पड़े और उसे रास्ते में खेतों में डाल दिया गया । थाना प्रबंधक ने बताया कि हथियारों के बल पर जबरदस्ती गाड़ी छीनने की शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना बेरी में मामला दर्ज किया गया था । पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से छीनी गई गाड़ी तथा वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद किया जा चुका है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.