Move to Jagran APP

जेके समूह द्वारा जेके केयर्स प्रोग्राम की घोषणा, झाड़ली में चल रहा प्लांट

औद्योगिक समूह जेके ग्रुप जिसमें जेके टायर्स जेके पेपर्स जेके लक्ष्मी सीमेंट जेके फेनर जेके एग्री जेनेटिक्स उमंग डेयरी पीएसआरआई हॉस्पिटल इत्यादि कंपनियां शामिल है ने जेके केयर्स कोविड असिस्टेंस रिलीफ एंड सपोर्ट नामक अपनी एक व्यापक पहल की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 07:55 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 07:55 AM (IST)
जेके समूह द्वारा जेके केयर्स प्रोग्राम की घोषणा, झाड़ली में चल रहा प्लांट
जेके समूह द्वारा जेके केयर्स प्रोग्राम की घोषणा, झाड़ली में चल रहा प्लांट

जागरण संवाददाता, झज्जर : औद्योगिक समूह जेके ग्रुप, जिसमें जेके टायर्स, जेके पेपर्स, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके फेनर, जेके एग्री जेनेटिक्स, उमंग डेयरी, पीएसआरआई हॉस्पिटल इत्यादि कंपनियां शामिल है, ने जेके केयर्स कोविड असिस्टेंस रिलीफ एंड सपोर्ट नामक अपनी एक व्यापक पहल की घोषणा की है। यह एक कोविड-19 सहायता पैकेज है जो की कोविड-19 से ग्रसित कर्मचारी के आश्रित परिवार को राहत प्रदान करने के लिए संस्थान के सभी कर्मचारियों के लिए सुनिश्चित किया है। बता दें कि जेके ग्रुप का झाड़ली क्षेत्र में भी प्लांट चल रहा है। संस्थान के अध्यक्ष, भरत हरि सिघानिया ने कहा, हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा और सलामती हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। हमारे केयरिग फॉर पीपल के सिद्धांत के अंतर्गत हम अपने प्यारे कर्मचारियों, जिन्होंने दुर्भाग्यवश जिदगी गंवा दी, के परिवारों को व्यापक सहयोग देने के लिए पूरी तरह से कृतबद्ध है। हमारे किसी भी कर्मचारी की मृत्यु होने पर हम शोकाकुल परिवार को तीन पैमानों से कर्मचारी का मासिक वेतन जारी रखते हुए परिवार की वित्तीय मदद, बच्चों की शिक्षा जारी रखने के लिए मदद व परिवार का मेडिकल इंश्योरेंस प्रदान करेंगे। और यह सभी सहायता परिवार को एक निश्चित कार्यकाल तक उपलब्ध कराई जाएगी। सहायता प्रयासों के तहत हम उन परिवारों को राहत प्रदान करने का लक्ष्य रखते है, जिनमे कोविड -19 की वजह से अप्रैल 2020 से मार्च 2022 तक की समय अवधि में किसी भी कर्मचारी या कर्मचारियों की क्षति हुई हो, उन्हें कोविड-19 की दोनों लहरों के शिकार हुए परिवारों को सुरक्षा मिल सके । कोरोना योद्धाओं का सम्मान, जीवन का सबसे श्रेष्ठ पल

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, झज्जर : नगर खेड़ा मंदिर में शुक्रवार को वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हुआ। 45 साल से बड़ी उम्र के लोगों के लिए हुए वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ महंत परमानंद गिरी जी महाराज ने किया। जिसमें सामूहिक रूप से हुए प्रयासों से लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित कयिा गया। साथ ही आह्वान करते हुए महंत ने कहा कि हमें दो गज की दूरी और मास्क लगाने के नियम का सदैव ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि, कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है कि हम स्वास्थ्य सुरक्षा के ²ष्टिगत बताए जा रहे नियमों का पालन करें। कैंप के दौरान पालिका के पूर्व चेयरमेन सोहन सिंह गुर्जर, संटी तलवार, डा. अशोक वर्मा, संजय गोयल साबुन वाले, सेठ गोपाल गोयल शोरे, उपेंद्र शास्त्री, नरेंद्र शास्त्री, कृष्ण दत्त जांगड़ा आदि ने लोगों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि समयानुसार लाभार्थियों को कोरोना की डोज लेनी चाहिए। सभी ने कहा कि जिस तरह से कोरोना योद्धा लोगों की सेवा कर रहे हैं। वह बेशक ही हम सभी के लिए बड़े सम्मान की बात है। ऐसे योद्धाओं का सम्मान करना भी हम सभी के जीवन का श्रेष्ठ पल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.