Move to Jagran APP

120 आपराधिक मामलों का अति वांछित इनामी बदमाश रामबीर बहराना पुलिस की जद में, तीन दिन के रिमांड पर

- हत्या के मामले का अति वांछित 25 हजार रुपये का इनामी आरोपित रामबीर निवासी गांव बहराना गिरफ्तार - पांच सितंबर 2021 को प्रवीण निवासी बहराना की हत्या सहित आरोपित के खिलाफ करीब 120 आपराधिक मामले हैं दर्ज

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 05:58 PM (IST)
120 आपराधिक मामलों का अति वांछित इनामी बदमाश रामबीर बहराना पुलिस की जद में, तीन दिन के रिमांड पर
120 आपराधिक मामलों का अति वांछित इनामी बदमाश रामबीर बहराना पुलिस की जद में, तीन दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, झज्जर : हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड तथा राजस्थान में दर्ज हत्या, लूट, छीना झपटी, एटीएम फ्राड, हत्या का प्रयास, चोरी व आपराधिक साजिश इत्यादि के करीब 120 आपराधिक मामलों में अति वांछित आरोपित रामबीर बहराना को एसटीएफ सोनीपत यूनिट की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्त में आए आरोपित को झज्जर अदालत में पेश करते हुए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। जिसे आगामी कार्यवाही हेतु सीआइए टू बहादुरगढ़ के हवाले किया गया।

loksabha election banner

विस्तृत जानकारी देते हुए सीआइए टू बहादुरगढ़ के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि शराब के ठेके में हिस्सेदारी को लेकर हुए विवाद की रंजिश पर पांच सितंबर 2021 को रामबीर व प्रदीप उर्फ धोला निवासी बहराना ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव बहराना के क्षेत्र में गोलियां मारकर प्रवीण की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। थाना दुजाना में आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आए रामबीर ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने गांव बहराना निवासी प्रवीन की पूर्व योजना के अनुसार बीती पांच सितंबर को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गोलियां मारकर हत्या करने की आपराधिक वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के पश्चात सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। रामबीर ने हत्या की उपरोक्त वारदात के अतिरिक्त अन्य कई आपराधिक वारदातों के संबंध में खुलासा किया है। आरोपित के खिलाफ हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड तथा राजस्थान में दर्ज हत्या, लूट, छीना झपटी, एटीएम फ्राड, हत्या का प्रयास, चोरी व आपराधिक साजिश इत्यादि के करीब 120 आपराधिक मामले दर्ज हैं। तीन दिन के रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपित से हत्या की उपरोक्त वारदात में और कौन-कौन आरोपित शामिल थे, के संबंध में खुलासा होने की संभावना है। वारदात में शामिल अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.