Move to Jagran APP

व्यवहार कुशलता के साथ निर्धारित समयावधि में सेवाएं प्रदान करना सुनिश्चित करें कर्मचारी : सीटीएम

- सीटीएम ने किया लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों का औचक निरीक्षण

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Mar 2021 06:50 AM (IST)Updated: Tue, 02 Mar 2021 06:50 AM (IST)
व्यवहार कुशलता के साथ निर्धारित समयावधि में सेवाएं प्रदान करना सुनिश्चित करें कर्मचारी : सीटीएम
व्यवहार कुशलता के साथ निर्धारित समयावधि में सेवाएं प्रदान करना सुनिश्चित करें कर्मचारी : सीटीएम

- सीटीएम ने किया लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों का औचक निरीक्षण फोटो : 21 जागरण संवाददाता, झज्जर : सीटीएम शिवजीत भारती ने सोमवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया। लघु सचिवालय परिसर में सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने बारे संबंधित कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कर्मचारियों को व्यवहार कुशलता के साथ आमजन से बातचीत कर उनके कार्य करने के लिए प्रेरित किया। सीटीएम के साथ उपायुक्त कार्यालय अधीक्षक भूपेंद्र सिंह भी साथ रहे। उपायुक्त जितेंद्र कुमार के निर्देशानुसार सीटीएम ने लघु सचिवालय स्थित कार्यालयों में पहुंचकर प्रदत्त की जा रही सेवाओं व अन्य व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

loksabha election banner

- सीटीएम शिवजीत भारती ने कहा कि संबंधित विभाग की कार्यशैली को लेकर कोई भी शिकायत उनके पास नहीं आनी चाहिए। लघु सचिवालय में सफाई व्यवस्था निरंतर होनी चाहिए तथा सुखद वातावरण आमजन मानस के साथ बनाया जाना सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने निरीक्षण के समय आमजन को मिल रही विभागीय सेवाओं को भी देखा और कहा कि कर्मचारी अपनी ड्यूटी का निर्वहन बेहतर तरीके से करना सुनिश्चित करें। निर्धारित समयावधि में ही आमजन को सेवाओं का लाभ दिया जाए। संबंधित विभागाध्यक्षों को निर्देश दिए कि विभागीय कार्यालय में किसी भी प्रकार का धूम्रपान न हो। अगर कोई कार्यालय में धूम्रपान करना पाया जाता है तो उसके खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। जिसमें सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की अहम जिम्मेवारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.