Move to Jagran APP

मातम में बदली खुशियां, होली के दिन कार पलटने से झज्जर जिले के युवक की मौत

मूलरूप से झज्जर जिले के बहराना गांव का रहने वाला हितेश सोमवार तड़के करीब पांच बजे भाली आनंदपुर शुगर मिल की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। चौक पर पहुंचते ही अज्ञात वाहन को बचाने के प्रयास में उसकी कार पलट गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 29 Mar 2021 10:01 AM (IST)Updated: Mon, 29 Mar 2021 10:01 AM (IST)
मातम में बदली खुशियां, होली के दिन कार पलटने से झज्जर जिले के युवक की मौत
होली के दिन युवक की मौत से मातम पसर गया

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। भाग के दिन माडोधी चौक के पास कार पलटने से युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचे और मृतक की शिनाख्त कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मूलरूप से झज्जर जिले के बहराना गांव का रहने वाला हितेश सोमवार तड़के करीब पांच बजे भाली आनंदपुर शुगर मिल की तरफ से दिल्ली की तरफ जा रहा था। चौक पर पहुंचते ही अज्ञात वाहन को बचाने के प्रयास में उसकी कार पलट गई।

loksabha election banner

आनन-फानन में राहगीरों ने उसे कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के पास से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी पहचान हुई। इसके बाद उसके स्वजनों को सूचना दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही स्वजनो में कोहराम मच गया। वह पीजीआईएमएस में पहुंचे। एक तरफ जहां त्‍योहार पर खुशियाें का माहौल था मौत से मातम छा गया। स्‍वजनों को सूचना मिली तो बिलख पड़े। युवक की मौत की खबर सुन सब सन्‍न रह गए। सड़क पर कार पलटने के कारण काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। पुलिस ने कार को सड़क किनारे कराकर कड़ी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया।

उधर रोहतक सोनीपत हाईवे पर भी भलोट गांव के नजदीक बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसमें सोनीपत निवासी राहुल घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.