Move to Jagran APP

सेक्टर-14 में युवक की चाकू व सुए से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता हिसार सेक्टर-14 स्थित मकान नंबर 625 में मुलतानी चौक निवासी मोहित वधवा की

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 04:30 PM (IST)
सेक्टर-14 में युवक की चाकू व सुए से गोदकर हत्या
सेक्टर-14 में युवक की चाकू व सुए से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, हिसार : सेक्टर-14 स्थित मकान नंबर 625 में मुलतानी चौक निवासी मोहित वधवा की चाकू और बर्फ तोड़ने वाले सुए से गोद कर हत्या कर दी गई। मोहित के सिर, मुंह, गर्दन, छाती पर कई वार किए गए हैं। मोहित की हत्या का शक पड़ोसी मुलतानी चौक निवासी अंकुश पर जताया जा रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। इस मकान में सेक्टर 14 के बुधला संत मंदिर में पंडित माधव और केशव किराये पर रहते थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवाया है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार माधव और केशव ने मकान किराये पर लिया हुआ था। वह सुबह पहले स्कूल पढ़ाने जाते और फिर मंदिर में रहते थे। वह रात को सोने के लिए यहां आते थे। बुधवार सुबह केशव के पास उसके दोस्त आरोपित अंकुश का फोन आया और उसने कमरा खाली होने के बारे में पूछा। उसने केशव को भी वहां आने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। दोपहर को करीब दो बजे केशव मकान में सोने के लिए आया तो उसने देखा की एक युवक का शव अंदर पड़ा है। चारों तरफ खून फैला हुआ है। वह तुरंत बाहर आया और पुलिस को सूचित किया। सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि मोहित को उसका दोस्त अंकुश इस मकान पर लेकर आया था। अंकुश कुछ देर में ही वापस चला गया था। उसके बाद मोहित का शव मिला। मोहित की बाइक भी घटनास्थल पर घर के बाहर खड़ी मिली।

--------------------------

हत्या से पहले हाथापाई की आशंका

सेक्टर-14 के मकान में जिस कमरे में मोहित का शव मिला, उसको देखकर लगता है कि कमरे में हमलावर और मोहित के बीच हाथापाई हुई है। देखने में लगता है कि मोहित ने बचने का प्रयास भी किया। खून के निशान फर्श पर भी काफी फैले हुए है। शव भी एक साइड कमरे की दीवार के साथ पड़ा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ मिनटों में ही मोहित की मौत हुई है। कारण है छाती, गर्दन और सिर पर एक के बाद एक कई वार।

---------------------------

परिवार का इकलौता बेटा था मोहित

बीकॉम पास करने के बाद मोहित नौकरी ढूंढ रहा था। दोपहर करीब 12 बजे वह घर से एचडीएफसी बैंक में इंटरव्यू देने के लिए निकला था। उसके पिता कृष्ण कुमार ने बताया कि मोहित उनका इकलौता बेटा है। उसकी एक छोटी बहन है। वह सुबह छह बजे ऑटो मार्केट में दुकान पर जाते थे और रात को वापस आते। मोहित का किसी के साथ झगड़ा नहीं था। पड़ोसी अंकुश का जो नाम आया है, उससे झगड़े का अभी उनको नहीं पता।

-----------------------------

सेक्टर में मुलतानी चौक निवासी मोहित की हत्या हुई है। सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में ले लिया है। एक युवक का नाम सामने आया है और जांच चल रही है।

- विनोद कुमार, प्रभारी, सिटी थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.