Move to Jagran APP

युवती को ले भागा युवक, पकड़ कर जांच करवाई तो मिला कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

चरखी दादरी की है घटना लड़के साथ मिली लड़की की रिपोर्ट नेगेटिव आई है मगर पकड़ने गए तीन पुलिसकर्मियों का सैंपल लिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। एक अन्‍य केस भी पॉजिटिव मिला

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 19 May 2020 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2020 03:29 PM (IST)
युवती को ले भागा युवक, पकड़ कर जांच करवाई तो मिला कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप
युवती को ले भागा युवक, पकड़ कर जांच करवाई तो मिला कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप

चरखी दादरी, जेएनएन। दादरी जिले में कोरोना के दो और पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिनमें एक युवक दादरी जिले के गांव घीकाड़ा का रहने वाला है। उक्त युवक दो दिन पहले ही मुंबई से अपने गांव वापस लौटा था। इसके अलावा झज्जर जिले के गांव मुबारकपुर निवासी एक युवक में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

loksabha election banner

उक्त युवक पर दादरी जिले के एक गांव निवासी युवती को भगा ले जाने का आरोप है। दादरी सदर पुलिस उक्त युवक व युवती को 16 मई को गाजियाबाद से ट्रेस कर लाई थी। उसके बाद दोनों को दादरी के कोविड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था तथा सैंपल लिए गए थे।

युवती की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक को काबू करने के लिए तीन पुलिसकर्मी गए थे। फिलहाल उनके भी सैंपल लिए जा रहे हैं। जिले में फिलहाल कोरोना के पांच सक्रिय पॉजिटिव मामले हैं। दादरी की डिप्टी सिविल सर्जन डा. चंचल तोमर व सदर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने की पुष्टि।

इससे पहले चरखी दादरी जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव केस मिला था। युवक जिले के गांव गोविंदपुरा का रहने वाला है। वह गुजरात के अहमदाबाद में काम करता है। अहमदाबाद से 9 मई को आया था। जिला उपायुक्त श्यामलाल पूनिया ने केस मिलने की पुष्टि की।

इससे पहले दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां निवासी कोरोना संक्रमित युवक को पंजाब-हरियाणा बोर्डर के समीप संगरूर जिले के कस्बा खनौरी से लाया गया। पंजाब पुलिस ने उक्त युवक व उसके एक सहयोगी को टाटा 407 वाहन सहित पकड़ा। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने इस बारे में दादरी जिला प्रशासन को सूचना दी। सूचना पाकर दादरी पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पर पहुंची तथा दोनों को वाहन सहित दादरी लेकर आई। रविवार दोपहर बाद वहां से लेकर आते ही दोनों को दादरी के कोविड अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया।

उपरोक्‍त पहले मिले दो और आज मिले दोनों मरीज उपचाराधीन हैं। वहीं सबसे पहले मिला कारोना पॉजिटिव केस ठीक होकर अपने घर लौट चुका है। वह जमातियों के संपर्क में आने से संक्रमित हो गया था। चरखी दादरी में अभी तक संक्रमित लोगों की संख्‍या और रफ्तार कम ही रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.