Move to Jagran APP

हिसार सिटी पुलिस थाना से 50 मीटर की दूरी पर युवक की तेजधार हथियार से हत्या

पार्क का चौकीदार शौचालय में गया तो दरवाजा खोलते ही खून में लथपथ हालत में युवक का शव देखा। युवक पिता को काम की तलाश करने की बात कहकर सुबह 8 बजे निकला था

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 03:07 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 03:07 PM (IST)
हिसार सिटी पुलिस थाना से 50 मीटर की दूरी पर युवक की तेजधार हथियार से हत्या
हिसार सिटी पुलिस थाना से 50 मीटर की दूरी पर युवक की तेजधार हथियार से हत्या

हिसार, जेएनएन। हिसार में सिटी थाने से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित जिंदल पार्क के शौचालय में एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सेक्टर-14 निवासी कपिल के रूप में हुई। उसकी गर्दन व सिर पर वार किए गए थे। पार्क के चौकीदार ने सोमवार दोपहर 1.30 बजे के करीब 25 वर्षीय युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। शव मिलने के मामले की सूचना पर डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

पिता को काम पर जाने के लिए कहकर निकला था युवक

डीएसपी अशोक कुमार ने बताया कि  कपिल परिवार के साथ सेक्टर-14 स्थित किराये के मकान में रहता था। सुबह 8-9 बजे काम की तलाश में निकला था। पुलिस ने पार्क के  आसपास काम कर रहे मजदूरों की मदद से शव की शिनाख्त की। कपिल के पिता रामबाबू धोबी व कपड़े प्रेस करने का काम करते हैं। डीएसपी ने बताया कि पार्क के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रहे हैं।

मां बोली मुझे चाहिए इंसाफ

मृतक की मां ने कहा कि बेटा सुबह घर से निकला था, दोपहर को मेरी बात भी हुई थी। मगर जब फिर से फोन ट्राई किया तो बंद मिला। इसके बाद सूचना मिली कि किसी ने बेटे को मार दिया है। हमारी किसी से दुश्‍मनी नहीं है। घर में कमाने वाला केवल बेटा ही था। बीमारी के कारण मैं भी काम नहीं कर पाती हूं। ऐसे में अब क्‍या होगा मुझे इंसाफ चाहिए है। वहीं परिवार में सभी का रो रो कर बुरा हाल है। बीमार मां की आंखों से आंसू सूख नहीं रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.