Move to Jagran APP

प्‍यार में बदली फेसबुक की दोस्‍ती, प्रेमी से झगड़ा हुआ तो रेल ट्रैक पर जान देने पहुंची युवती और...

फेसबुक पर पहले दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार। प्‍यार के लिए युवती अमृतसर से हिसार आ पहुंची। प्रेमी प्रेमिका साथ रहने लगे। मगर इसके बाद जो हुआ वो बेहद अचंभित करने वाला है।

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 04:05 PM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 04:05 PM (IST)
प्‍यार में बदली फेसबुक की दोस्‍ती, प्रेमी से झगड़ा हुआ तो रेल ट्रैक पर जान देने पहुंची युवती और...
प्‍यार में बदली फेसबुक की दोस्‍ती, प्रेमी से झगड़ा हुआ तो रेल ट्रैक पर जान देने पहुंची युवती और...

हिसार, जेएनएन। फेसबुक पर पहले दोस्‍ती हुई और फिर प्‍यार। इतना ही नहीं प्‍यार के लिए युवती अमृतसर से हिसार आ पहुंची और प्रेमी-प्रेमिका ने अपनी एक अलग ही दुनिया बसा ली। मगर इसके बाद जो हुआ वो बेहद अचंभित करने वाला है। दरअसल एक युवती को सेक्‍टर 1-4 के पास वहां काम कर रहे कुछ मजदूरों ने रेलवे ट्रैक की ओर भागते देखा। मामला स्‍वभाविक नहीं लगा तो मजदूर भी पीछे दौड़़े। युवती को पकड़ लिया तो युवती ने बताया कि वाे रेलवे ट्रैक पर आत्‍महत्‍या करने के लिए जा रही है। मगर मजदूरों ने काफी देर समझाने के बाद होने वाली इस अनहोनी से युवती को बचा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती रोते हुए आत्महत्या के इरादे से सेक्टर 1-4 से रेलवे लाइन की तरफ भाग रही थी। ट्रैक के पास निर्माणाधीन कोठी के सामने खड़े कुछ लोगों और मजदूरों ने तत्परता दिखाते हुए उसे रोक लिया। उन्होंने युवती से रोने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह पंजाब के अमृतसर की रहने वाली है। वह एक साल से बरवाला निवासी युवक के साथ लिव-इन में मिलगेट एरिया में रह रही है।

फेसबुक से हुई थी पहचान

युवती ने बताया कि उक्त युवक से उसकी पहचान फेसबुक पर हुई थी। चैटिंग के दौरान युवक उससे शादी करने की बात करता था और उससे मिलने कई बार अमृतसर भी आया। युवक की बातों में आकर वह उसके साथ आ गई और एक साल से मिलगेट एरिया में युवक के साथ किराये के कमरे में रह रही है। शादी की बात करने पर युवक उसे टरकाता रहता है और झगड़ा करता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस पर वह ट्रेन के नीचे जान देने के इरादे से घर से निकल पड़ी। इसी बीच युवक भी वहां पहुंच गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। पुलिस युवक-युवती को सूर्यनगर चौकी में ले गए।

युवती द्वारा आत्महत्या के मकसद से रेलवे ट्रैक की तरफ आने का मामला सामने आया है मगर यह हमारे एरिया में नहीं आता है। इसलिए हम इस बारे में कुछ नहीं बता सकते।

मनमोहन सिंह इंचार्ज, सूर्यनगर चौकी, हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.