Move to Jagran APP

सिरसा में लिव-इन में रहने वाली महिला से बिकवाता था नशा, लगाई नशे की लत, ओवरडोज से हुई मौत

सिरसा के गोरीवाला चौकी पुलिस से शैलेंद्र व पुलिस टीम को उसने सारी बात बताई। उसने कहा कि सुशील के द्वारा नशे की ओवरडोज दिये जाने के कारण उसकी बेटी की मौत हुई है। उसने आरोप लगाए कि सुशील उसकी बेटी को जबरन अपने साथ रखता था।

By Naveen DalalEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 11:46 AM (IST)
सिरसा में लिव-इन में रहने वाली महिला से बिकवाता था नशा, लगाई नशे की लत, ओवरडोज से हुई मौत
आरोपित सहित उसकी बहन, जीजा और एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा के सदर डबवाली क्षेत्र के गांव गोरीवाला में महिला की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत मामले में सदर डबवाली पुलिस ने गोरीवाला निवासी संदीप कुमार, उसके जीजा सुशील कुमार, बहन कोइली देवी व राजेंद्र के खिलाफ गैर इरातन हत्या, नशा देने का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में पीड़िता के पिता गांव गंगा निवासी दानाराम ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी थी।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार

शिकायत में उसने बताया था कि उसकी बेटी संतोष की शादी 2018 में राकेश निवासी 16 चक नजदीक रावतसर के साथ हुई थी। कुछ समय बाद संतोष को गांव गोरीवाला निवासी सुशील बहला फुसला कर ले गया और अपनी ढाणी में रखा। जहां उसने उसे हेरोइन के नशे का आदि बना दिया। उसकी बेटी से नशा बिकवाता था। उसकी बेटी नशा छोड़ना चाहती थी परंतु वह उसे प्रताड़ित करता था। शिकायतकर्ता दानाराम ने आरोप लगाया कि बीती 12 दिसंबर 2021 को उसके पास गोरीवाला पुलिस चौकी से फोन आया कि उसकी बेटी संतोष की मौत हो गई है। जिसके बाद वह अपने भाईचारे के लोगों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। वहां उसने देखा कि सुशील की ढाणी में उसकी बेटी संतोष की लाश पिकअप गाड़ी के पीछे पड़ी थी औश्र उस पर रजाई वगैरा दी हुई थी।

जान से मारने की दी धमकी

गोरीवाला चौकी पुलिस से शैलेंद्र व पुलिस टीम को उसने सारी बात बताई। उसने कहा कि सुशील के द्वारा नशे की ओवरडोज दिये जाने के कारण उसकी बेटी की मौत हुई है। उसने आरोप लगाए कि सुशील उसकी बेटी को जबरन अपने साथ रखता था और जब वह अपनी बेटी को लेने गया तो उसे कत्ल करने की धमकी दी। लेकिन इस मामले में गोरीवाला चौकी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। बाद में पुलिस अधीक्षक के आदेशों के बाद डीएसपी डबवाली कुलदीप बिश्नोई ने मामले की जांच की। उन्हाेंने जांच के दौरान पाया कि आरोपित सुशील ने संतोष के साथ मंदिर में शादी की थी। उसकी शादी के कागज पर उसकी बहन कोयली के भी हस्ताक्षर है। सुशील के संपर्क में आने से पहले संतोष का हृष्ट पुष्ट शरीर था लेकिन बाद में सुशील ने उसे नशे का आदि बना दिया, जिसके बाद उसका शरीर कमजोर होने लगा। सुशील अपना मकान बना रहा था लेकिन वह संतोष को पिकअप में रखता था। परिवार के सदस्यों ने उसका इलाज नहीं करवाया। सुशील उसके साथ्ज्ञ अमानवीय व्यवहार करता था। सदर थाना डबवाली के एएसआइ मदन लाल मामले की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.