Move to Jagran APP

हिसार के गांव रावलवास कलां में ताऊ ने ही भतीजे की कर दी हत्‍या, आठ महीने में तीसरा मर्डर

युवक सुरेश कुमार दर्जी की हत्या करने का आरोप उसके ताऊ पर ही है। बुधवार सुबह जेली मारकर हत्‍या की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरेश एवं उसके ताऊ के मध्य खेत में पानी लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 12:56 PM (IST)Updated: Wed, 28 Apr 2021 12:56 PM (IST)
हिसार के गांव रावलवास कलां में ताऊ ने ही भतीजे की कर दी हत्‍या, आठ महीने में तीसरा मर्डर
हिसार के गांव में पानी के विवाद में रिश्‍तों का खून हो गया और एक युवक की जान चली गई

हिसार/बालसमंद, जेएनएन। हिसार जिले के रावलवास कलां गांव में तीस वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। युवक सुरेश कुमार दर्जी की हत्या करने का आरोप उसके ताऊ पर ही है। बुधवार सुबह जेली मारकर हत्‍या की गई है। मिली जानकारी के अनुसार सुरेश एवं उसके ताऊ के मध्य खेत में पानी लगाने को लेकर कहासुनी हुई थी। नहरी पानी खेत में लगाने के लिए 27 मिनट के विवाद ने तूल पकड़ लिया और बुधवार सुबह साढ़े सात बजे घर में ही आपसी विवाद हो गया। विवाद में सतवीर ने अपने घर से जेली निकालकर सुरेश की छाती में मार दी।

loksabha election banner

जेली लगने से सुरेश घायल हो गया। जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। झगड़े में सुरेश के दोनों लड़के एवं सुरेश का भाई घायल हो गया। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। सूचना मिलने पर बालसमंद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल ले गई।

बता दें कि जेली एक कृषि उपकरण होता है। जिसका प्रयोग भूसे या चारे को एकत्रित करने के लिए किया जाता है। काठ की लकड़ी से बने बिंडे के आगे के भाग में लोहे की तेज धार वाली नुकीली किलें से जुड़ी होती है। यह ठी सुरेश के दिल की साइड में लगी। चिकित्‍सक अनुमान लगा रहे हैं कि शायद नुकीली कीलनुमा चीज सुरेश के दिल में घुस गई और इसके कारण उसकी मौत हो गई।

पिछले आठ माह में तीसरा मर्डर

18 सितम्बर को जगदीश को शराब बेचने के मामले में पिट पीटकर हत्या कर दी गई थी। 16 अक्टूबर को 30 वर्षीय जगमेंद्र सिंह उर्फ कालिया की रात को तेजधार हथियारों से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक जगमेंद्र सतबीर की पत्नी पर गलत नजर रखता था इसलिए सतबीर ने हत्या कर दी थी। आज सुबह नहरी पानी के विवाद में सुरेश दर्जी को उसके ताऊ सतबीर ने जेली मारकर हत्या कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.