Move to Jagran APP

चरखी दादरी से पानीपत जा रहे ट्रक चालक को रोहतक में लूटा, दो बदमाशों ने की वारदात

रोहतक में लूट की वारदात सामने आई है। चरखी दादरी से पानीपत जा रहे ट्रक चालक को रोहतक में लूट गया। बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 05:17 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 05:17 PM (IST)
चरखी दादरी से पानीपत जा रहे ट्रक चालक को रोहतक में लूटा, दो बदमाशों ने की वारदात
चरखी दादरी से पानीपत जा रहे ट्रक चालक को रोहतक में लूटा, दो बदमाशों ने की वारदात

रोहतक, जेएनएन। चरखी दादरी से रोड़ी लेकर पानीपत जा रहे ट्रक चालक से शुक्रवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

तिवाला गांव का रहने वाला संदीप ट्रक ड्राइवर है। शुक्रवार देर रात वह ट्रक में चरखी दादरी से रोड़ी लेकर पानीपत जा रहा था। महम में प्लास्टिक फैक्ट्री के पास पहुंचकर वह टायर में हवा चैक कर रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां पर आए और ट्रक में चढ़ गए। बदमाशों ने चालक से लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और फिर 8 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस में शिकायत करने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन कोई पता नही चल सका। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि महम एरिया में पहले भी कई बार लूट की वारदात हो चुकी है। कुछ दिन पहले भी हांसी के रहने वाले प्रोपर्टी डीलर से कार लूट ली थी।

इधर, सांपला में बाइक सवार को लाठी-डंडों से पीटा 

झज्जर रोड स्थित एसवीएन स्कूल के पास बाइक सवार युवक से लाठी-डंडों से मारपीट का मामला सामने आया है। गांव रोहद निवासी पीडि़त विनीत अपने दोस्त सचिन व नितिन के साथ सांपला आ रहा था। इसी दौरान बाइक सवार करीब सात-आठ आरोपितों ने उसे रोककर मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि हमलावरों ने लाठी, डंडों व सुंआ से हमला करने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.