Move to Jagran APP

झज्जर में 71 लाख रुपये की लूट की दो वारदात सुलझी, पांच अभियुक्त गिरफ्तार

एक वारदात कंपनी कर्मी से बहादुरगढ़ में 65 लाख और दूसरी दुजाना में मनी ट्रांसफर ऑफिस संचालक से छह लाख की लूट की थी। इनमें पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने उन्हें तीन दिन के रिमांड पर सौंपा है। एक अभियुक्त फरार है और सातवां जेल में।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 04:53 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 04:53 PM (IST)
झज्जर में 71 लाख रुपये की लूट की दो वारदात सुलझी, पांच अभियुक्त गिरफ्तार
बहादुरगढ़ में 65 लाख और 6 लाख रुपये की लूट की गुत्‍थी को सुलझा लिया गया है

बहादुरगढ़, जेएनएन। झज्‍जर जिले में दो जगहों से 71 लाख रुपये लूटने की वारदातों का बहादुरगढ़ सीआइए-द्वितीय की टीम ने खुलासा किया है। एक वारदात बहादुरगढ़ में कंपनी कर्मी से 65 लाख और दूसरी दुजाना में मनी ट्रांसफर ऑफिस संचालक से छह लाख की लूट की थी। इनमें पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। अदालत ने उन्हें तीन दिन के रिमांड पर सौंपा है। एक अभियुक्त फरार है और सातवां जेल में है। रोहतक की शोरी मार्केट से कपड़ा लेकर फेरी लगाने वाले दो विक्रेताओं ने 65 लाख लूट की साजिश रची थी।

loksabha election banner

इस साजिश में जो पांच अभियुक्त शामिल किए, उन्होंने पहले से ही दुजाना में वारदात कर रखी थी। झज्जर के एएसपी विक्रांत भूषण ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों में झज्जर के दूबलधन गांव का रवींद्र उर्फ मोटू, दीपक, कृष्ण कुमार, अक्षय उर्फ भाेलू व रोहतक के पिलाना गांव का प्रदीप शामिल हैं। छठा अभियुक्त विनोद भी दूबलधन गांव का है। वह अवैध हथियार के मामले में जेल में है। सातवां राजेश उर्फ बली झज्जर के बेरी का है। वह अभी फरार है। इनमें से रवींद्र व राजेश उर्फ बली कपड़े की फेरी लगाते थे।

रोहतक की शोरी मार्केट से कपड़ा खरीदते थे। इसी मार्केट से दिल्ली की कंपनी का कर्मचारी देवाराम 21 दिसंबर को 65 लाख की पेमेंट लेकर लौट रहा था। पहले से ही राजेश व रवींद्र ने प्लानिंग कर रखी थी। पांच अन्य को अपने साथ मिलाया और बहादुरगढ़ में देवाराम का अपहरण करके पैसे छीन लिए थे। इस मामले में साढ़े 47 लाख रुपये, कार, व बाइक बरामद हुई है। इन्हीं अभियुक्तों ने 10 अगस्त को झज्जर के दुजाना में मनी ट्रांसफर ऑफिस संचालक अली हसन से छह लाख रुपये लूटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.