Move to Jagran APP

दो बहुओं ने एक-दूसरे के परिवार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

संवाद सहयोगी मंडी आदमपुर आदमपुर खंड के एक गांव में एक ही कुनबे की रंजिश में घर क

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 08:00 AM (IST)
दो बहुओं ने एक-दूसरे के परिवार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

संवाद सहयोगी, मंडी आदमपुर : आदमपुर खंड के एक गांव में एक ही कुनबे की रंजिश में घर की दो बहुओं ने एक-दूसरे पक्ष पर छेड़छाड़ करने, कपड़े फाड़ने व मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर महिलाओं सहित करीब एक दर्जन लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में एक पीड़िता ने बताया कि उनके परिवार का कुनबे के कुछ लोगों के साथ एक दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते प्रदीप, मुकेश, जीतू, राजू, कमल, जगदीश और रामस्वरूप उनके घर आए। उस समय घर पर उसकी अपाहिज सास, ननद और वह घर पर थी।उन्होंने घर पर आकर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गालियां निकालनी आरंभ कर दी। इसी दौरान अचानक प्रदीप व जगदीश ने उसका हाथ पकड़ लिया और गंदी नीयत से उसके कपड़े फाड़ दिए और छेड़छाड़ की। आरोप है कि उन्होंने घर में तोड़फोड़ भी की। इसी दौरान उसका पति व चाचा ससुर आ गए। इन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। इसी दौरान शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए तो हमलावर धमकियां देते हुए मौके से चले गए।

loksabha election banner

वहीं दूसरे पक्ष की ओर से पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि रात को भूपसिंह व अनिल उनकी दुकान का ताला तोड़कर दुकान में घुसे हुए थे। इस दौरान उसका पति दुकान से कोई सामान लेने गया तो देखा कि उन्होंने दुकान का सारा तोडफोड़ रखा और गल्ले से पैसे निकाल रहे थे। उसके पति ने उनसे इस बारे में पूछा तो वे उसे धक्का मारकर फरार हो गए। अगली सुबह जब वह दुकान का सामान चेक कर रही थी तो उसी समय अनिल, भूपसिंह, पूनम, रेणु कुमारी, रामकुमार आए और उसे गंदी गालिया देते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.