Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ के गांव में ट्रक चालक ने बाइक सवार दो लोगों रौंदा, दोनों की मौत, एक अन्य राहगीर जख्मी

ट्रक से कुचले जाने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य राहगीर जख्मी हो गया। मृतक दोनों लोग खेतीबाड़ी करते थे और आंदोलन में भी सक्रिय रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 06:40 PM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 06:40 PM (IST)
बहादुरगढ़ के गांव में ट्रक चालक ने बाइक सवार दो लोगों रौंदा, दोनों की मौत, एक अन्य राहगीर जख्मी
बहादुरगढ़ में एक ट्रक चालक ने दो बाइक सवार व्‍यक्तियों को कुचल दिया और फरार हो गया

बहादुरगढ़, जेएनएन। बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव भापड़ौदा में ट्रक से कुचले जाने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य राहगीर जख्मी हो गया। मृतक दोनों लोग खेतीबाड़ी करते थे और आंदोलन में भी सक्रिय रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों के हवाले कर दिए गए। मृतकों में छारा गांव निवासी जयपाल (46) व महिपाल (61) शामिल हैं। इसी गांव का सुनील जख्मी है।

loksabha election banner

पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे नरेंद्र सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया है। उसने बताया कि वह अपने दोस्त सुनील पुत्र जयप्रकाश के साथ भापड़ौदा गांव की आइटीआइ के पास मौजूद था। इसी बीच उसका भाई जयपाल और उसके साथ महिपाल दोनों बाइक पर आ रहे थे। बाइक को जयपाल चला रहा था। जब वे आइटीआइ के पास पहुंचे तो दोनों सड़क के पास बाइक रोककर वहां मौजूद सुनील से बातचीत करने लगे। इसी बीच नरेंद्र लघुशंका के लिए खेत की तरफ चला गया।

इसी बीच एक ट्रक सांपला की तरफ से तेज गति से आया। चालक ने लापरवाही बरतते हुए बाइक में सीधी टक्कर मार दी। इससे जयपाल और महिपाल दोनों सड़क पर गिर गए और ट्रक का टायर उनके ऊपर से गुजर गया। दोनों बुरी तरह कुचल गए, जबकि सुनील टक्कर लगने के बाद साइड में जा गिरा और जख्मी हो गया। नरेंद्र का कहना है कि यह देख वह भागा तो आरोपित चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया।

सुनील को अस्पताल भिजवाया गया। उसकी हालत भी गंभीर है। उसे रोहतक के पीजीआइ में दाखिल कराया गया है। घटना के बाद मौके पर लोग जमा हो गए। एक साथ गांव के दो लोगों की मौत से छारा में मातम पसरा रहा। गांव के चिंटू प्रधान के मुताबिक जयपाल के दो और महिपाल के तीन बच्चे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.