Move to Jagran APP

रोहतक में एफसीआई की गेहूं ले जा रहे ट्रक चालक पर सरिया से हमला कर 25 हजार रुपये लूटे

राजस्थान जा रहे ट्रक चालक के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने मारपीट कर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को शिकायत दी गई है

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 11:07 AM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 11:07 AM (IST)
रोहतक में एफसीआई की गेहूं ले जा रहे ट्रक चालक पर सरिया से हमला कर 25 हजार रुपये लूटे
एफसीआइ के गोदाम से गेहूं भरकर राजस्थान जा रहा था ट्रक, कर दी लूट

जागरण संवाददाता, रोहतक : अनाज मंडी से गेहूं लेकर राजस्थान जा रहे ट्रक चालक के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने मारपीट कर 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी गई शिकायत में झज्जर जिले के तलाव गांव निवासी हंसराज ने बताया कि उसने महराना के रहने वाले जयवीर से ट्रक ले रखा है, जिसे एफसीआइ के गोदाम में लगा रखा है।

loksabha election banner

बुधवार देर रात वह रोहतक अनाज मंडी स्थित गोदाम से गेहूं लेकर राजस्थान के झालावाड के लिए चला था। रोहतक आउटर बाईपास पहुंचते ही ट्रक का इंजन बंद हो गया। इस पर चालक हंसराज ने पास के एक ढाबे पर खाना खाया और वापस आकर ट्रक में लेट गया। इसी दौरान बाइक सवार दो आरोपित वहां पर आए। एक आरोपित ने दरातीनुमा हथियार से हंसराज के मुंह पर वार किए, जबकि दूसरे आरोपित ने उस पर सरिया से हमला करना शुरू कर दिया। इसमें हंसराज घायल हो गया।

इसके बाद आरोपितों ने 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत की तो जान से मार देंगे। आरोपितों के जाने के बाद पीड़ित पास के ढाबे पर पहुंचा, तब जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों की तलाश की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मंडप में कर रहे थे बाइक और स्कूटी चोरी का प्रयास, तीन पकड़े

उधर, रामगोपाल कालोनी स्थित मंडप के बाहर से बाइक और स्कूटी चोरी का प्रयास कर रहे तीन आरोपितों को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। मायना गांव के रहने वाले राकेश ने बताया कि वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। बुधवार रात उसकी ड्यूटी रामगोपाल कालोनी स्थित एक मंडप में थी। जहां पर शादी-समारोह चल रहा था। इसी दौरान वहां पर तीन युवक पहुंचे। जो वहां पर खड़ी बाइक और स्कूटी चोरी करने की नीयत उनमें चाबी लगाकर देख रहे थे। आरोपितों को रंगेहाथ पकड़ लिया गया। जिनकी पहचान गरनावठी गांव निवासी चिंटू उर्फ छोटा, सागर उर्फ पेडी और हिसार बाईपास निवासी सुमित उर्फ कार्तिक के रूप में हुई। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपितों को पुलिस के हवाले कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.