Move to Jagran APP

सिरसा में बिजली निगम का जेई बताकर निकालने लगा जान पहचान, गलत मोबाइल नंबर दिये तो हुआ शक

सिरसा की मंडी में आइसीआइसीआइ बैंक के निकट स्थित एक आढ़ती की दुकान पर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नीयत से आए युवक को आढ़ती व मंडी मजदूरों ने काबू कर शहर थाना की जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस के हवाले किया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 05:56 PM (IST)
सिरसा में बिजली निगम का जेई बताकर निकालने लगा जान पहचान, गलत मोबाइल नंबर दिये तो हुआ शक
सिरसा में आपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले ही एक युवक को काबू कर लिया गया

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में अनाजमंडी में आइसीआइसीआइ बैंक के निकट स्थित एक आढ़ती की दुकान पर आपराधिक वारदात को अंजाम देने की नीयत से आए युवक को आढ़ती व मंडी मजदूरों ने काबू कर शहर थाना की जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस के हवाले किया। मंगलवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे अनाजमंडी की दुकान नंबर 91 पर एक युवक आया और उसने अपने आप को बिजली निगम का जेई बताया।

loksabha election banner

आढ़ती धर्मपाल जिंदल को बातों में उलझाने लगा। जब आढ़ती को शक हुआ तो युवक उठकर भागने लगा। जिस पर आढ़ती ने शोर मचा दिया। युवक रास्ते में बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार अपने साथी के साथ सवार हो गया, परंतु आढ़ती व मंडी के मजदूरों ने पीछा कर युवक को नागरिक अस्पताल में से काबू कर लिया। युवक का साथी फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपित से पूछताछ कर रही है।

----दुकान नंबर 91 के आढ़ती धर्मपाल जिंदल ने बताया कि मंगलवार सुबह वह दुकान में अकेला था। एक युवक आया और खुद का नाम राजेश जिंदल बताते हुए बिजली निगम में जेई बताया। युवक ने कहा कि वह आइसीआइसीआइ बैंक में ड्राफ्ट बनवाने के लिए आया था, बैंक में भीड़ होने के कारण वह यहां आ गया। खुद को जिंदल बताने के बाद आढ़ती से जान पहचान करने का नाटक करने लगा। आढ़ती ने जब युवक से मोबाइल नंबर पूछकर डायल करने लगा तो दो बार उसे अलग अलग मोबाइल नंबर बताए। इसके बाद आढ़ती को शक हुआ। इस दौरान युवक वहां से भाग निकला। आढ़ती धर्मपाल जिंदल ने बताया कि उसने एक व्यापारी को रुपये देने थे। उसने अंदेशा जताया कि युवक अपराध की नीयत से उनके पास आया था। शक होने पर युवक भाग गया।

---आढ़ती धर्मपाल जिंदल ने बताया कि रास्ते में युवक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक के साथ बैठकर गलियों में भाग गया। लेकिन मंडी मजदूरों ने उसका पीछा किया। बाद में नागरिक अस्पताल के समीप युवक अस्पताल में घुस गया जबकि बुलेट सवार वहां से फरार हो गया। मंडी मजदूरों ने अस्पताल में पहुंचकर आरोपित को काबू कर लिया। बाद में उसे जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। युवक के पास एक पहचान पत्र भी था, जो उसने मुंह में डालकर चबा लिया। एक पुलिस कर्मी ने जब पहचानपत्र को निकालने का प्रयास किया तो युवक ने उसके हाथ पर दांत से काट लिया।

---अनाजमंडी में आढ़ती की दुकान में घुसे युवक के खिलाफ आढ़ती ने शिकायत दी है। आरोपित शेरपुरा गांव का रहने वाला है। आरोपित से पूछताछ कर रहे हैं और उसके स्वजनों को भी बुलाया है।

- प्रेम कुमार, प्रभारी जेजे कॉलोनी चौकी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.