Move to Jagran APP

सेवा दिवस पर झज्‍जर में 3 हजार टीम पहुंची 3 लाख परिवारों के बीच, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने किया जागरुक

भाजपा के तीन हजार कार्यकर्ताओं की टीम जिसमें 15 हजार कार्यकर्ता मुख्य रूप से शामिल रहे ने रविवार को हरियाणा में 3 लााख परिवारों से सम्पर्क साधा। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हलका बादली के गांवों में घर-घर जाकर मॉस्कसेनेटाइजर वितरित किए

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 30 May 2021 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 30 May 2021 03:25 PM (IST)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ ने सामूहिक रूप से हुक्का न पीने,ताश न खेलने व घरों में ही रहने की अपील की

झज्जर, जेएनएन। केंद्र  की मोदी सरकार के 7 साल पूरा होने की खुशी में भाजपा ने रविवार का दिन सेवा दिवस के रूप में मनाया। अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम अनुसार भाजपा के तीन हजार कार्यकर्ताओं की टीम जिसमें 15 हजार कार्यकर्ता मुख्य रूप से शामिल रहे, ने रविवार को हरियाणा में 3 लााख परिवारों से सम्पर्क साधा। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हलका बादली के गांवों में घर-घर जाकर मॉस्क,सेनेटाइजर वितरित किए और एक अपील भी लोगों के बीच रखी।

loksabha election banner

जिसमें कहा गया कि कोरोना की इस महामारी में लोग सामूहिक रूप से ताश खेलने,हुक्का पीने से परहेज करें और जब तक जरूरी न हो तब तक वह अपने घरों से बाहर न निकलें। इस दौरान ओमप्रकाश धनखड़ ने केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों की जिम्मेवारी उठाकर उन्हें राहत प्रदान करने की घोषणा की सराहना की। उन्होंने कहा कि दोनों सरकारों का यह फैसला सराहनीय कदम है।

कहा कि रविवार को पूरे हरियाणा में ही भाजपाईयों द्वारा मोदी सरकार के 7 साल पूरा होने के मौके पर यह दिन सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं की इस मुहिम का हिस्सा विधायक, मंत्री और सांसद भी बने है।

शनिवार को लिया था फील्ड में निकलने वाली टीमों से फीडबैक

तय कार्यक्रम के मुताबिक शनिवार को रक्तदान शििवर में पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने की गई तैयारियों का फीडबैक भी लिया था। स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि वितरित की जाने वाली किट अच्छी तरह से तैयार हो जानी चाहिए। ताकि, सेवा कार्यक्रम के तहत संगठन की दृष्टि से बेहतर कार्य हो पाए। इधर, रविवार को भी बादली विस क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में पहुंचते हुए उन्होंने किट का वितरण किया। साथ ही लोगों से व्यक्तिगत संवाद करते हुए समय की गंभीरता के हिसाब से संयम बरतने की बात कही। ग्रामीणों से मुलाकात के दौरान वे प्रदेश भर में फील्ड में मंडल स्तर पर उतरी टीमों के कार्य का अपडेट भी लेते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.