Move to Jagran APP

हिसार से अगवा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिला वारदात को दिया अंजाम

युवती को पुलिस स्टेशन लाकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे हिसार से अगवा किया था। आरोपित एक मकान में ले गए और जबरन कोई नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी में तीन लोगों ने दुष्‍कर्म किया

By manoj kumarEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 01:48 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 01:08 PM (IST)
हिसार से अगवा युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ पिला वारदात को दिया अंजाम

बहल/भिवानी, जेएनएन। दुष्‍कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला और भी ज्‍यादा संगीन है। हिसार से अगवा करके युवती के साथ से तीन लोगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। युवती ने अपने आप को बदहाल हालत में पाकर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन  कर घटना की सूचना दी। 

loksabha election banner

पुलिस जांच अधिकारी एएसआइ राजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी की बहल झूंपा सड़क मार्ग पर एक मकान में युवती बदहाल हालत में है और उसको तुरंत प्रभाव से पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए। पुलिस मौके पर पहुंचकर बताए गए स्थान पर छापा मारा और वहां पर युवती को अकेले पाया।

युवती को पुलिस स्टेशन लाकर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसको जगत सिंह, शमशेर सिंह तथा श्याम सुंदर ने हिसार से अगवा किया था। वे उसे बहल झूंपा मार्ग पर एक मकान में लाए और जबरन कोई नशीला पदार्थ पिलाया। जिससे वह बेहोश हो गई तो उसके साथ इन तीनों लोगों दुष्कर्म किया। युवती के बयान पर पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  युवती को पुलिस की देखरेख में बहल के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.