Move to Jagran APP

प्रेमी को पहले दी जान से मारने की धमकी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो कर दी हत्‍या

भिवानी से महम में प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या का मामले में मुख्य आरोपित समेत दोनों आरोपित तीन दिन के रिमांड पर लिए गए हैं। इसमें छुपी बातें सामने आ रहे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 03:31 PM (IST)
प्रेमी को पहले दी जान से मारने की धमकी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो कर दी हत्‍या
प्रेमी को पहले दी जान से मारने की धमकी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो कर दी हत्‍या

महम/राेहतक, जेएनएन। भिवानी से महम में प्रेमिका से मिलने आए युवक की हत्या के मामले गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपित ने अमित को पहले ही धमकी दे रखी थी कि यदि गली में दिखा तो मार दूंगा। मुख्य आरोपित नहीं चाहता था कि उसकी पड़ोसी की लड़की अमित से शादी करे। इसलिए साथियों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दे दिया। तीसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी ज रही है।

loksabha election banner

भिवानी निवासी 20 वर्षीय अमित ड्राइवर का काम करता था। जो वीरवार रात महम के वार्ड-5 में बाइक लेकर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। शुक्रवार तड़के करीब पौने चार बजे जब वह प्रेमिका के घर से निकला तो पड़ोसी अंकित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया। तीनों आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद ईंट से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपित अंकित और भैणी सूरजन निवासी अमित को कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया था।

मृतक के भाई राहुल ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि अमित और वह लड़की आपस में शादी करना चाहते थे। परिवार के लोगों को भी इस बारे में पता था। लेकिन लड़की के पड़ोस में रहने वाला अंकित यह शादी नहीं होने देना चाहता था। उसने अमित को पहले भी धमकी दे रखी थी कि यदि यहां पर आया तो जान से मार दूंगा। अमित ने इस बारे में अपने परिवार के लोगों को भी बताया था। पकड़े गए दोनों आरोपितों को तीन दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

अमित की हत्या के बाद भिवानी पहुंच गई थी प्रेमिका

शुक्रवार सुबह तक भी जब अमित घर नहीं पहुंचा तो उसके भाई राहुल ने उसकी प्रेमिका को फोन किया। जिससे पूछा कि अमित कहा है। उस समय वह काफी घबराई हुई थी। उसने सिर्फ इतना कहा कि अभी कुछ नहीं बता सकती और मैं भिवानी आ रही हूं। इसके बाद वह भिवानी में हाउङ्क्षसग बोर्ड कालोनी के गेट पर राहुल से मिली। जिसने बताया कि तड़के करीब पौने चार बजे अमित उसके घर से चला गया था। कुछ देर बाद अमित के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। जब वह बाहर निकली तो अमित का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था। अमित की हत्या का पता चलने के बाद परिवार के लोग महम पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.