Move to Jagran APP

बहादुरगढ़ में मिठाई विक्रेता को धमकी ....10 लाख दो वरना तुझे व तेरे बेटे को जान से मार देंगे

छारा गांव में एक मिठाई विक्रेता को फोन पर धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पैसे न देने पर दुकान मालिक व उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी आराेपित के बारे में जानकारी नहीं मिली।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 03:53 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 03:53 PM (IST)
बहादुरगढ़ में मिठाई विक्रेता को धमकी ....10 लाख दो वरना तुझे व तेरे बेटे को जान से मार देंगे
बहादुरगढ़ में मिठाई व्‍यापारी से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: बहादुरगढ़ के छारा गांव में एक मिठाई विक्रेता को फोन पर धमकी देकर 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। पैसे न देने पर दुकान मालिक व उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी आराेपित के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। बेरी के बाघपुर गांव के मूल निवासी जयभगवान करीब 30 साल से परिवार के साथ छारा गांव में रहते हैं। उनकी गांव में ही मिठाई की दुकान है। उनके पास दो बच्चे हैं। 31 अक्टूबर को उनके पास रात को नौ बजे फोन आया।

loksabha election banner

उस समय वे घर पर थे। फोन करने वाले ने धमकी दी कि कल दोपहर तक 10 लाख रुपये का इंतजाम कर लेना, वरना तुझे व तेरे लड़के को जान से मार देंगे। इसके बाद उनके फोन की रेंज चली गई। बाद में दोबारा से उनके घर के दूसरे मोबाइल पर उसी नंबर से काल आई। इस बार उनकी पत्नी ने फोन उठाया। उस पर भी वहीं धमकी दी गई। इस बार धमकी देने वाले ने दोपहर दो बजे तक इंतजाम करने की बात कही।

इधर, मिठाई विक्रेता ने अपने तौर पर भी फोन पर धमकी देने वाले के बारे में पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। ऐसे में उन्होंने सोमवार को मांडौठी चौकी पहुंचकर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। साइबर टीम के जरिये पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जिस नंबर से काल आई, उसके बारे में पता किया जा रहा है। रंगदारी की धमकी के बाद ही नंबर बंद होने की जानकारी मिली है।

...इस बारे में केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

--अमित यशवर्द्धन, एएसपी, बादली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.