Move to Jagran APP

झज्जर में चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना, शटर उखाड़कर नकदी और सामान ले गए

झज्जर के मेन बाजार में चोरों ने परचून की दुकान को निशाना बनाया। चोरों ने सरिया से दुकान का शटर उखाड़ा। उसके बाद 10 हजार की नकदी और अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की फुटेज हासिल की है।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 04:42 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 04:42 PM (IST)
झज्जर में चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना, शटर उखाड़कर नकदी और सामान ले गए
दुकान के शटर पर दो ताले व एक सेंटर लॉक लगाया हुआ था। चोरों ने शटर ही उखाड़ दिया।

झज्जर, जेएनएन। चोरों ने शुक्रवार-शनिवार रात को मेन बाजार स्थित पर परचून की दुकान को निशाना बनाया। पहले शटर को उखाड़ा और फिर दुकान से चोरी करके फरार हो गए। जब इसका पता चला तो दुकानदार ने दुकान में पहुंचकर संभाला और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। ताकि चोरों का पता लगाया जा सके।

loksabha election banner

लाल खानिया मोहल्ला निवासी किशन उर्फ काले ने बताया कि उनकी परचून की दुकान मैन बाजार स्थित मस्जिद वाली गली में है। शुक्रवार को वह अपनी दुकान अच्छे से बंद की और घर चला गया। दुकान के शटर पर दो ताले व एक सेंटर लॉक लगाया हुआ था। लेकिन सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर उखड़ा हुआ है। इसके बाद वह मौके पर पहुंचा और दुकान को संभाला। उसने देखा कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है और वहां पर एक लोहे का सरिया भी पड़ा था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने इसी सरिये से दुकान का शटर उखाड़ा और चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी के बाद चोर मौके से फरार हो गए।ऑ

दस हजार की नकदी और परचून का सामान चोरी

अभी तक पता चला है कि दुकान से करीब दस हजार रुपये की नकदी व अन्य परचून का सामान चोरी हुआ है। हालांकि चोरी हुए सामान का पता पूर्णतया: जांच के बाद ही पता चल पाएगा। उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सिटी थाना की पुलिस टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने दुकानदार से पूछताछ की, वहीं चोरी से संबंधित साक्ष्य जुटाने में लग गई। चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस बाजार की दुकानों में लगे सीसीटीवी की फुटेज भी देख रही है। फिलहाल चोर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.