Move to Jagran APP

हवा कम होने का किया इशारा और बदमाशों ने पलक झपकते ही गाड़ी से उड़ाए साढ़े सात लाख रुपये

बाइक सवार दो युवक सिटीएम शालिनी चेतल के जेठ भट्टा मालिक रमेश कुमार की कार के अंदर बैग में रखे 7.5 लाख रुपये उड़ा ले गए।

By Edited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 10:54 AM (IST)
हवा कम होने का किया इशारा और बदमाशों ने पलक झपकते ही गाड़ी से उड़ाए साढ़े सात लाख रुपये
हवा कम होने का किया इशारा और बदमाशों ने पलक झपकते ही गाड़ी से उड़ाए साढ़े सात लाख रुपये

जेएनएन, हिसार : गाड़ी में हवा कम होने का इशारा कर बाइक सवार दो युवक सिटीएम शालिनी चेतल के जेठ भट्टा मालिक रमेश कुमार की कार के अंदर बैग में रखे 7.5 लाख रुपये उड़ा ले गए। वह कुछ समझ पाते तब तक युवक वहां से फरार हो चुके थे। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सिटी थाना पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि रामपाल पर आने वाले फैसले को देखते हुए चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। ऐसे में दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देना, साबित करता है चोरों के दिलों में पुलिस को लेकर कितना खौंफ है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित पंडित ओमप्रकाश भट्ठे वाले के बेटे एवं नगराधीश शालिनी चेतल के जेठ रमेश कुमार का कार्यालय है। वह भट्ठे पर काम करने वाली लेबर को पैसा देने के लिए सोमवार को सुबह 11 बजे एचडीएफसी बैंक से पैसे निकलवाने गए थे। वह बैंक से पांच लाख रुपये निकलवाकर लाए थे। जब वह बैंक से आ रहे थे, तो कुछ युवकों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। रमेश कुमार ने अपने कार्यालय आकर बैंक से लाए पैसों में ढ़ाई लाख रुपये और 7.5 लाख रुपये अपने भाई श्यामलाल को दे दिए। श्यामलाल 11.18 बजे रुपये अपनी सफारी गाड़ी में रखकर भट्ठे के लिए निकलने की तैयारी कर रहे थे। श्यामलाल ने गाड़ी को स्टार्ट की तो पीछा करने वाले युवकों ने उनको इशारा किया कि गाड़ी का पहिया पंक्चर हो गया है। इस पर श्यामलाल गाड़ी रोककर नीचे उतरे और टायर देखने लगे। इसी दौरान चोरों ने गाड़ी की पिछली खिड़की खोलकर बैग उठाया और वे पैदल पुल के नीचे भागते हुए गायब हो गए। इस पर श्यामलाल ने तुरंत 100 नंबर पर फोन मिलाकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस कर्मचारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

रेकी कर दिया वारदात को अंजाम
पुलिस ने एचडीएफसी बैंक और भट्ठे के कार्यालय में लगे सीसीटीवी की फुटेज देखी। उसमें पैसे निकलवाने गए रमेश कुमार का पीछा करने वाले युवक वहीं बैंक के आसपास घूमते दिखाई दे रहे हैं। जो श्यामलाल द्वारा गाड़ी स्टार्ट करने से पहले उनके कार्यालय के पास घूमते दिख रहे हैं। यही लोग गाड़ी से बैग लेकर फरार हुए हैं। पुलिस ने बैंक अधिकारियों को सीसीटीवी फुटेज देने को कहा है। ताकि चोरों की पहचान करके उन्हें पकड़ा जा सके। सिटी थाना पुलिस ने अनजान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.