Move to Jagran APP

लोहे की ग्रिल काटकर खिड़की से घुसे चोर, घरवाले सोते रहे, 12 तोले सोना और 60 हजार की नकदी ले गए

हिसार में चोर लगातार बड़ी चोरियों को अंजाम दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 07:41 AM (IST)
लोहे की ग्रिल काटकर खिड़की से घुसे चोर, घरवाले सोते रहे, 12 तोले सोना और 60 हजार की नकदी ले गए
लोहे की ग्रिल काटकर खिड़की से घुसे चोर, घरवाले सोते रहे, 12 तोले सोना और 60 हजार की नकदी ले गए

जागरण संवादाता, हिसार: हिसार में चोर लगातार बड़ी चोरियों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामले में चोरों ने बीड़-बबरान में मकान की खिड़की की लोहे की ग्रिल काटकर घर में प्रवेश किया और 60 हजार की नकदी समेत करीब 12 तोले सोने के आभूषण चुरा कर ले गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में जुगलान निवासी देशराज ने बताया कि वह बीड़-बबरान में खेतों में ढाणी बनाकर रह रहा है। बुधवार सुबह वह उठा तो देखा कि कमरे के बाहर का कुंडा टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो

वहां रखी अलमारी भी टूटी मिली। वहां चेक किया तो अलमारी का लाकर भी टूटा मिला। अलमारी में रखे 12 तोले के सोने के आभूषण वहां से गायब मिले। साथ ही अलमारी में रखी 60 हजार रुपये की नकदी भी वहां से गायब मिली।

खिड़की की ग्रिल काटकर घर में घुसे थे चोर

देशराज ने बताया कि चोरों ने रात के समय कमरे की खिड़की की लोहे की ग्रिल काटी हुई। इस ग्रिल को काटकर ही चोरों ने घर में प्रवेश किया। इसके बाद चोर उस कमरे में गए जहां अलमारी रखी थी। वहां घुसने के लिए चोरों ने पहले उस कमरे के गेट पर लगा कुंडा तोड़ दिया। इसके कमरे में प्रवेश करके आभूषण और नकदी चोरी कर ली।

जिस कमरे में चोरी की उसके बाहर ही सोए थे

देशराज ने बताया कि चोरों ने जिस कमरे में चोरी की थी, उस कमरे के बाहर ही उसकी पत्नी और पोता सोया हुआ था। देशराज ने बताया कि कुल सात लोग घर में अन्य कमरों में सो रहे थे, लेकिन घरवालों को पता ही नहीं लगा की चोर कब घर में घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पालतु कुत्ते को कुछ खिलाने का शक

देशराज ने शक जताया कि उनके पालतु कुत्ते जर्मन शेफर्ड को चोरों ने चोरी करने से पहले कुछ खिला दिया था। जिसके चलते उनका कुत्ता पूरा दिन बेसुध रहा। देशराज ने बताया कि उन्हें लगता है कि चोरों ने चोरी करने से पहले शायद रेकी की है, तभी इस चोरी को अंजाम दिया है।

इंडस्ट्रियल एरिया में चोरी मामले में ही पकड़े गए हैं दो चोर

हिसार में पिछले करीब तीन महीने में करीब छह बड़ी चोरिया हो चुकी है। लेकिन इनमें से इंडस्ट्रियल एरिया में हुई 40 लाख की चोरी में ही दो चोर गिरफ्तार किए गए है, जबकि सेक्टर 13 में करीब 35 लाख की चोरी और हांसी में 40 लाख की चोरी मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.