Move to Jagran APP

पारिवारिक रंजिश में सजायाफ्ता कैदी व मौसेरे भाई पर हुई थी फायरिग, चार के खिलाफ केस

संवाद सहयोगी हांसी भाटला गांव में पैरोल पर आए सजायाफ्ता कैदी व उसके मौसेरे भाई पर हु

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 04:15 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 06:15 AM (IST)
पारिवारिक रंजिश में सजायाफ्ता कैदी व मौसेरे भाई पर हुई थी फायरिग, चार के खिलाफ केस
पारिवारिक रंजिश में सजायाफ्ता कैदी व मौसेरे भाई पर हुई थी फायरिग, चार के खिलाफ केस

संवाद सहयोगी, हांसी : भाटला गांव में पैरोल पर आए सजायाफ्ता कैदी व उसके मौसेरे भाई पर हुई फायरिग के मामले में पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। फायरिग में घायल हुए सोमबीर ने आरोप लगाया है कि रंजिशन उन पर जानलेवा हमला किया गया। करीब डेढ़ साल बाद उसके चाचा भीम की हत्या कर दी गई थी व उसके बाद से दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। पुलिस ने भाटला गांव निवासी नरेश, सोनाप, दीपक व मुकेश के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है। आरोपित युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

loksabha election banner

बता दें कि सोमवार दोपहर भाटला गांव में पैरोल पर आए सोमबीर व उसका मौसेरा भाई संदीप अपने दोस्त से मिलने गांव के खेतों में जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार करीब 7-8 युवकों ने उन पर फायरिग कर दी थी। फायरिग में घायल होने के बाद युवकों ने लाठी डंडों से उनकी जमकर पिटाई कर दी थी। पुलिस ने मंगलवार को सोमबीर के बयान दर्ज किए व गांव के ही चार युवकों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। सोमबीर ने अपने बयान में कहा कि उसके चाचा भीम की करीब डेढ़ वर्ष पूर्व नरेश के चाचा के लड़के प्रदीप व उसके साथियों ने हत्या कर दी थी। इसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। सोमबीर ने कहा कि कुछ समय बाद उसने मामले में बैठकर समझौता करने के लिए प्रदीप के पास फोन किया था। इस दौरान नरेश ने मुझे धमकी दी थी। सोमबीर ने आरोप लगाया है कि रंजिशन नरेश ने सोनाप, दीपक, मुकेश ने अन्य साथियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया है।

------------

पुलिस ने सोमबीर के बयान दर्ज करके चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सोमबीर ने आरोप लगाया है कि रंजिशन उन पर जानलेवा हमला किया गया है। इस मामले में आरोपितों को पुलिस जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

- नरेंद्र कुमार, एसएचओ, सदर थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.