Move to Jagran APP

प्रेमी जोड़े को अनजान लोगों की गाड़ी में लिफ्ट लेना पड़ा भारी, किसी तरह खुद को बचाया

पंजाब के लुधियाना से उत्‍त प्रदेश के अलीगढ़ जा रहे प्रेमी युगल को रात में अनजान लोगों की गाड़ी में लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। वाहन में सवार लोगों ने युवती काे अगवा करने की कोशिश की।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 08:37 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 08:37 AM (IST)
प्रेमी जोड़े को अनजान लोगों की गाड़ी में लिफ्ट लेना पड़ा भारी, किसी तरह खुद को बचाया
प्रेमी जोड़े को अनजान लोगों की गाड़ी में लिफ्ट लेना पड़ा भारी, किसी तरह खुद को बचाया

बादली (झज्जर) , जेएनएन। एक प्रेमी युगल को रात में अनजान वाहन सवार लोगों से लिफ्ट लेना भारी पड़ गया। वाहन में सवार लोगों ने युवती का अपहरण करने का प्रयास किया। दोनों ने किसी तरह भाग कर खुद को बचाया। इस दौरान रात के अंधेर में दोनों बिछड़ गए और बाद में पुलिस ने युवती की तलाश की। युवक अपनी प्रेमिका के साथ पंजाब के लुधियाना से उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जा रहा था।

loksabha election banner

दोनों ने एक वाहन में लिफ्ट लिया तो गाड़ी के चालक और उसके साथी ने जरदकपुर और बुपनिया के क्षेत्र में देर रात अपहरण का प्रयास किया। अंधेरा होने के युवक-युवती उनसे हाथ छुटाकर  अलग-अलग दिशा में भागे। किसी तरह से युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में अपने साथ हुई वारदात की सूचना दी।

लुधियाना से अलीगढ़ के लिए निकला था प्रेमी युगल, किसी तरह भाग कर अगवा होने से बचे

देर रात की सूचना पर डीआइजी अशोक कुमार के दिशा-निर्देशानुसार बादली डीएसपी अशोक कुमार, बहादुरगढ़ डीएसपी पवन कुमार, एसएचओ जितेंद्र कुमार सहित सीआईए की टीम हरकत में आई। रात भर पुलिस के स्तर पर हुए प्रयासों से युवती को बुपिनया के क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक रूप से यह भी सामने आया है कि युवती के स्वजनों की ओर से लुधियाना पुलिस में भी एक गुमशुदगी की शिकायत दी हुई है। वहीं आरोपित गाड़ी चालक फरार होने में सफल रहे।

कैंटर चालक सहित दो लोगों ने किया युवती के अपहरण का किया प्रयास

पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के लुधियाना निवासी युवक ने बताया कि वह अपनी एक महिला मित्र के साथ बस अड्डे से एक ट्रक में बैठकर अपने दादा दादी से मिलने के लिए अलीगढ़ यूपी के लिए चला था। ट्रक चालक ने करनाल में उतार दिया। वे एक अन्य ट्रक में बैठकर दिल्ली बॉर्डर नरेला आ गए। यहां एक ढाबे के सामने एक बंद बॉडी कैंटर चालक से उसने अलीगढ़ जाने की बात कही।

युवक ने बताया कि गाड़ी में कैंटर के चालक सहित दो युवक मौजूद थे। उन्‍होंने स्वयं को एक निजी कंपनी का मुलाजिम बताते हुए उन्हें गाड़ी में बैठा लिया। कुछ समय के बाद दोनों शराब पीने लगे और इन्हें बंद डिब्बे में बैठा दिया। उन्होंने शोर मचाया तो गाड़ी को जरदकपुर के आस-पास रोकते हुए दोनों के साथ बदनीयती रखते हुए अपहरण का प्रयास किया। लेकिन, दोनों आरोपितों से हाथ छुड़ाकर वहां से अलग-अलग दिशाओं में भाग गए।

---

'' युवती को बुपनिया के क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया गया है। लुधियाना पुलिस से भी बातचीत की गई है। वहां पर भी युवती के गायब होने के संबंध में एक शिकायत दी गई थी। लेकिन, अभी केस दर्ज होने की सूचना नहीं है। डीआइजी अशोक कुमार के दिशा-निर्देशानुसार वारदात को अंजाम देने के आरोपितों की धरपकड़ का प्रयास जारी है।

                                                                                                  - जितेंद्र कुमार, एसएचओ, बादली।

यह भी पढ़ें: राखीगढ़ी से चौंकाने वाला सच उजागर, अफगानिस्तान सहित सभी भारतंवासियों का डीएनए समान


यह भी पढ़ें: अब कोरोना की चिंता करो ना, खास सेफ्टी गॉगल्स बचाएंगे कोविड-19 संक्रमण से

यह भी पढ़ें: नवजोत सिद्धू की अमरिंदर सरकार में हो सकती है वापसी, बनाए जा सकते हैं डिप्‍टी सीएम

यह भी पढ़ें: टाॅपर पिता की सामर्थ्‍यवान पुत्री हैं पंजाब की पहली महिला मुख्‍य सचिव, हर जगह खास छाप छोड़ी

यह भी पढ़ें: विनी महाजन बनीं पंजाब की पहली महिला चीफ सेक्रेटरी, करण अवतार को सेवानिवृति से पहले हटाया

यह भी पढ़ें: घर में पांच शवों के साथ रात भर सोए रहे चार बच्‍चे, सुबह बच्‍ची ने खोला चाचा का गुनाह

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.