Move to Jagran APP

पब्जी गेम खेलने से रोका तो चार बहनों के इकलौते भाई ने गुस्से में कर ली आत्महत्या

हिसार में 22 साल के अरविंद ने हाल ही में बनाए नए मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण परिवार के लोग पब्जी गेम खेलने से रोकने को बता रहे है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 09:35 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 09:35 AM (IST)
पब्जी गेम खेलने से रोका तो चार बहनों के इकलौते भाई ने गुस्से में कर ली आत्महत्या
पब्जी गेम खेलने से रोका तो चार बहनों के इकलौते भाई ने गुस्से में कर ली आत्महत्या

हिसार, जेएनएन। पब्‍जी गेम की लत के बारे में तो सब जानते हैं मगर अब इस गेम की वजह से बड़े हादसे भी होने लगे हैं। ऐसा ही एक हादसा हिसार में भी हुआ है। आजाद नगर क्षेत्र की गीता कॉलोनी में रहने वाले 22 वर्षीय अरविंद ने हाल ही में बनाए नए मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण परिवार के लोग पब्जी गेम खेलने से रोकने को बता रहे है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम करवाया।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार अरङ्क्षवद काफी दिनों से गुमसुम रहता था। परेशान होने के कारण वह किसी से बातचीत नहीं करता था। लॉकडाउन के दौरान वह घर रहते हुए पब्जी गेम ज्यादा खेलने लगा। उसको गेम खेलने से रोकने के लिए परिवार के लोगों ने उसको मना किया था। उसको लेकर वह काफी ज्यादा परेशान भी रहता था। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि डांटने के कारण वह गुस्सा हो गया था।

इस लिए वह परेशान रहने लगा। परिवार के लोगों ने बताया कि उनकी तरफ से हाल ही में अभी नया मकान बनाया है। वह रात को वहीं जाकर सोता था। बुधवार को जब वह घर नहीं आया तो वह घर गए तो उनको उसके द्वारा आत्महत्या करने का पता चला। उसी समय पुलिस को सूचना दी गई और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

बालसमंद रोड पर डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

हिसार : बालसमंद रोड पर तीन अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बालसमंद रोड पर हुए हादसे में तो डंपर चालक ने बाइक सवार का टक्कर मारने के बाद डंपर को एक फैक्ट्री की दीवार में घुसा दिया। हादसे में बाइक सवार रावलवास खुर्द निवासी राजकुमार की मौत हो गई थी।

पुलिस के अनुसार रावलवास खुर्द निवासी राजकुमार मोटरसाइकिल पर दूध सप्लाई करने का काम करता है। वह मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो सामने से आ रहे एक डंपर वाले ने बाइक में टक्कर मार दी। डंपर भी अनियंत्रित होकर सड़क के साइड में एक फैक्ट्री की दीवार में जा लगा। बाइक सवार को उठाकर लोग अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

इसी प्रकार बालसमंद रोड पर ही कुम्हार छात्रावास के पास बाइक और कार की टक्कर हो गई। उस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक सवार सुभाष ने बताया कि वह बाइक पर हिसार शहर आ रहा था। उसी दौरान छात्रावास के पास कार सवार ने उसे टक्कर मार दी।

सातरोड नहर के पास हादसे में एक की मौत

हिसार : सातरोड नहर के पास हुए सड़क हादसे में रायपुर निवासी महेंद्र ङ्क्षसह की मौत हो गई। महेंद्र हिसार किसी काम से आया हुआ था। मृतक के भाई ढाणी रायपुर निवासी दलेल ङ्क्षसह ने बताया कि उसका भाई भिवानी के दादरी गेट पर परिवार के साथ रहता है। वह किसी काम से आया हुआ था। सातरोड के पास एक अज्ञात वाहन ने उसको टक्कर मार दी। घायल महेंद्र को लोगों ने उठाकर सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.