Move to Jagran APP

हत्‍या और लूट जैसी संगीन वारदात कर चुके बदमाशों को अवैध हथियारों सहित दबोचा

पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस की टीम द्वारा पांचों को अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 04:14 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 04:14 PM (IST)
हत्‍या और लूट जैसी संगीन वारदात कर चुके बदमाशों को अवैध हथियारों सहित दबोचा
हत्‍या और लूट जैसी संगीन वारदात कर चुके बदमाशों को अवैध हथियारों सहित दबोचा

झज्जर, जेएनएन। एसटीएफ हरियाणा की टीम ने हत्‍या और लूट जैसे संगीन मामलों में वांछित पांच आरोपियों को अवैध हथियारों के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। एसटीएस हरियाणा की टीम ने डीआईजी बी सतीश बालन आईपीएस के दिशा निर्देशानुसार व नाज़नीन भसीन आईपीएस एसपी एसटीएफ के मार्गदर्शन में कार्रवाई करके दोषियों को पकड़ा है। एसटीएफ के डीएसपी कप्तान सिंह की देखरेख में निरीक्षक संदीप धनखड़ की टीम ने झज्जर क्षेत्र से गुप्त सूचना के आधार पर झज्जर गुरुग्राम रोड थाना सदर झज्जर के एरिया से दोषियों को अवैध हथियारों के साथ काबू किया गया है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए उपरोक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस की टीम द्वारा पांचों को अदालत झज्जर में पेश किया गया। जहां से पांचों आरोपियों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।

loksabha election banner

आरोपितों की ये हुई पहचान

1. राकेश कल्लू पुत्र जिले सिंह वासी कमास खेड़ा जिला जींद

2. सुनील उर्फ सिंड पुत्र सुरता वासी मानहेरु जिला भिवानी

3. दीपक उर्फ मोटू पुत्र संजय वासी दादरी तोए जिला झज्जर

4 साहिल उर्फ हंटर पुत्र शीशराम वासी दादरी तोए जिला झज्जर

5. सुरेंदर उर्फ भोंदू पुत्र धनपत वासी दादरी तोए जिला झज्जर

इन वारदातों का किया है खुलासा

(1) दिनाक 30/31 जनवरी 2019 को राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर अपने ही साथी दीपक वासी कमास खेड़ा जो जिला हिसार से 25000रू का मोस्ट वांटेड अपराधी था। उसका मर्डर डॉक्टर भरत सिंह वासी दादरी तोए के घर मे किया वा दीपक की लाश को खुर्द बुर्द किया था ।

(2) करीब 3 महीने राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर पिस्टल की नौक पर गाँव भैनीचंदरपाल के पास से जिरी से भरा हुआ कैंटर छिना था। इस संदर्भ में केस थाना महम मे दर्ज है ।

(3) करीब दो महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर पिस्टल की नौक पर जुई जिला भिवानी के पास से पेट्रोल पम्प से दस हज़ार रुपेये वा पेट्रोल से भरी हुई करीब 10 केन लूट कर ले गए थे। इस संदर्भ में थाना तोशाम में केस दर्ज है ।

(4) करीब 3-4 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर पिस्टल की नौक पर बास खांडा के पास से एक  रिट्ज़ कार ,पैसे, मोबाइल छिने थे । इस संदर्भ में केस थाना सदर हांसी मे दर्ज है ।

(5) करीब 3-4 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर पिस्टल की नौक पर महम बाइ पास से  एक जीरी का भरा ट्रक  छिना । इस संदर्भ में केस थाना महम मे दर्ज है ।

(6) करीब 20-25 दिन पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर खेड़ी महम मे रात के समय परचून की दुकान वा शटर तोड़ कर चोरी की थी । इस संदर्भ में केस थाना महम मे दर्ज है ।

(7) करीब 20-25 दिन पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर गांव खरक बैसी से रात के समय मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ कर चोरी की थी । इस संदर्भ में केस थाना लाखान माजरा रोहतक मे दर्ज है ।

(8) करीब 1 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर पिस्टल की नौक पर गांव पुट्ठी और बेडवा के बीच मे से एक गाड़ी रिट्ज़ गाड़ी वा नगदी छीनी थी।

(9) सन 2018 मे राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर स्पेसियों गाड़ी से थूरना साइड मे गैस कटर की मदद से एक ATM काटने की कोशिश की पर कटा नहीं। गांव सोरखी मे एक बैंक मे लूट की नीयत से घुसे थे मगर लोक नहीं खुलने से कामयाब नहीं हुए । 4-5 आदमी आ जाने के कारण हवाई फायर किया और वहां से भाग गए ।

(10) करीब 3-4 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर गांव माली जुलाना से एक भैंस चोरी की थी ।

(11)  करीब 3-4 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर फरमाना के नजदीक से एक भैंस चोरी की थी ।

(12) करीब 1 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर मुंढाल और हांसी के बीच सड़क पर बनी लेडिज कपड़ो की दुकान से शटर तोड़कर चोरी की थी ।

(13) करीब 3-4 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर बौंद से एक भैंस चोरी की थी ।

(14) करीब 4-5 महीने पहले राकेश उर्फ कल्लू ने अपने साथियो के साथ मिलकर गांव काहनौर से एक भैंस चोरी की थी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.