Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह में आदमपुर हलके की विशेष भागीदारी : सोनाली फोगाट

मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पंचायती राज चुनाव को लेकर लाए गए बिल में केवल 8 प्रतिशत आरक्षण का ही प्रावधान नहीं है बल्कि यह भी है कि जिन जिला परिषदों तथा पंचायत समितियों में कम सीटें हैं। इसके अलावा वहां पिछड़ा वर्ग को कम से कम 2 सीटें अवश्य दी जाएंगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 05:57 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 05:57 AM (IST)
मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह में आदमपुर हलके की विशेष भागीदारी : सोनाली फोगाट
मुख्यमंत्री के अभिनंदन समारोह में आदमपुर हलके की विशेष भागीदारी : सोनाली फोगाट

जागरण संवाददाता, हिसार : मुख्यमंत्री के अभिनंदन को लेकर आयोजित किए जाने वाले समारोह के लिए वरिष्ठ भाजपा नेत्री एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही सोनाली फौगाट ने पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पंचायती राज चुनाव को लेकर लाए गए बिल में केवल 8 प्रतिशत आरक्षण का ही प्रावधान नहीं है, बल्कि यह भी है कि जिन जिला परिषदों तथा पंचायत समितियों में कम सीटें हैं। इसके अलावा वहां पिछड़ा वर्ग को कम से कम 2 सीटें अवश्य दी जाएंगी। इसके अलावा पंचायती राज चुनावों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण देने काम भी प्रदेश की मनोहरलाल सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन में आदमपुर की भागीदारी उल्लेखनीय रहेगी। इस दौरान भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने आदमपुर में सीवरेज व्यवस्था को लेकर जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की और उनको आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि आदमपुर के निवासियों की सीवरेज समस्या का जल्द से जल्द समाधान हो गए। उन्होंने कहा कि स्थानीय निवासियों को कोई भी समस्या हो तो वह उनसे आकर मिल सकते हैं। इसका तुरंत समाधान कराया जाएगा। अगर अधिकारी बात न सुनें तो उनको बताएं।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन खारिया, घनश्याम शर्मा, श्रीकुमार शर्मा, मंडल अध्यक्ष शुक्रिया लोड, शशिकांत शर्मा व सूरजभान महला, पूर्व सरपंच अजय, कृष्णचंद्र, देशराज व मुनीष ऐलावादी सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.