Move to Jagran APP

टोक्‍यो ओलिंपिक रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के गांव से जाएगी स्पेशल हरियाणा रोडवेज बस

रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के गांव के लिए अब हरियाणा रोडवेज विभाग ने स्पेशल बस शुरू कर दी है। इससे गांव में खुशी का माहौल है। रोहतक डिपो ने रवि दहिया के गांव नाहरा-नाहरी से होते हुए नरेला का रुट तैयार किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 11 Aug 2021 03:17 PM (IST)Updated: Wed, 11 Aug 2021 03:17 PM (IST)
टोक्‍यो ओलिंपिक रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के गांव से जाएगी स्पेशल हरियाणा रोडवेज बस
रवि दहिया ने सीएम के समक्ष की थी गांव के लिए स्पेशल बस चलाने की मांग, अब हुई पूरी

जागरण संवाददाता, रोहतक : टोक्‍यो ओलिंपिक में रजत पदक विजेता पहलवान रवि दहिया के गांव के लिए अब हरियाणा रोडवेज विभाग ने स्पेशल बस शुरू कर दी है। इससे गांव में खुशी का माहौल है। रोहतक डिपो ने रवि दहिया के गांव नाहरा-नाहरी से होते हुए नरेला का रुट तैयार किया है। इससे दहिया के गांवों को रोहतक व नरेला जाने में आसानी रहेगी। वहीं सोनीपत डिपो की ओर से भी स्पेशल बस नाहरा-नाहरी के रास्ते नरेला चलाई गई है। रोहतक व सोनीपत डिपो की ओर से दो स्पेशल बसें चलाए जाने के बाद गांव के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। चैंपियन बनने के बाद रवि दहिया के गांव के लिए हरियाणा सरकार ने अन्‍य भी कई कार्य करवाने की योजना बनाई है।

loksabha election banner

सीएम को बताई थी गांव की समस्या

ओलिंपियन रवि दहिया पदक जीतकर जब प्रदेश में लौटे तो सीएम मनोहरलाल ने उनसे बात की। सीएम ने रवि से पूछा था कि अपने गांव की कोई ऐसी समस्या बताएं, जिससे वे तुरंत दूर कर सकते हों। जिसके बाद रवि ने बताया कि उनके गांव के लोगों को रोहतक, सोनीपत व नरेला जाने के लिए परेशान होना पड़ता है। जिस पर सीएम मनोहरलाल ने तुरंत प्रभाव से बसें चलाने के आदेश जारी कर दिए।

सुबह साढे नौ बजे रवाना हुई बस

रोडवेज विभाग की ओर से नरेला के लिए सुबह साढे नौ बजे बस रवाना हुई। हालांकि अभी तक बस का टाइम टेबल तय नहीं हुआ है। अधिकारियों के अनुसार ग्रामीणों की सुविधा के अनुसार बस का टाइम टेबल तय किया जाएगा। दो बसें चलने से ग्रामीणों के लिए आने जाने में दिक्‍कत नहीं रहेगी। इससे पहले परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

रोहतक डिपो कार्यकारी ट्रैफिक मैनेजर जयवीर हुड्डा ने बताया कि परिवहन मंत्री की ओर से मिले निर्देशों के बाद नरेला के लिए बस सेवा शुरु की गई है। जो कि ओलिंपियन रवि दहिया के गांव से होकर जा रही है। नाहरा-नाहरी के ग्रामीणों को अब नरेला व रोहतक आने-जाने में परेशानी खत्म हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.