Move to Jagran APP

सोनाली फौगाट पर अब भाजपा नेता से मारपीट करने का आरोप, बीजेपी नेता बाेले- डर से छिपा हूं

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट एक बार फिर ऑडियो वायरल के कारण पनपे विवाद में चर्चाओं में हैं। इस बार ऑडियो किसी सरकारी अफसर का नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता का है। ऑडियो वायरल होने के बाद मामला सामने आया है। मगर अभी एफआईआर नहीं हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 10:10 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 11:52 AM (IST)
सोनाली फौगाट पर अब भाजपा नेता से मारपीट करने का आरोप, बीजेपी नेता बाेले- डर से छिपा हूं
सुल्‍तान सिंह की पिटाई प्रकरण के बाद अब सोनाली फौगाट फिर से विवादों में है।

हिसार, जेएनएन। भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट एक बार फिर ऑडियो वायरल के कारण पनपे विवाद में चर्चाओं में हैं। इस बार ऑडियो किसी सरकारी अफसर का नहीं बल्कि उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता का है। ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा के काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा की पिटाई का मामला सामने आया है। सुभाष शर्मा ने सोनाली फौगाट पर उसके साथ मारपीट करने और पार्टी कार्यक्रमों के नाम पर पैसे वसूली के आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

इधर, आरोप है कि घटना के बाद मंडल अध्यक्ष अस्पताल में एमएलआर कटवाने के लिए और पुलिस कार्रवाई के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है। लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद न तो अभी तक एमएलआर कटी और न ही एफआइआर हुई है। ऐसे में मंडल अध्यक्ष का कहना है कि डर के कारण गांव में ही छुपकर रहना पड़ रहा है। उधर सोनाली फौगाट मामले में अपनी प्रतिक्रिया देने से दूरी बनाए हुए हैं।

दो ऑडिया हुई वायरल, बढ़ा मामला

मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा की जुबानी : पूर्व बालसमंद मंडल अध्यक्ष के पुत्र अमित की कई दिन पहले एक व्यक्ति से सोनाली से संबंधित बातचीत हुई। वहीं मेरी भी सोनाली के पीए के बारे में एक व्यक्ति से करीब 15 दिन पहले बातचीत हुई। हम दोनों की ऑडियो एक वाट्सएप ग्रुप में वायरल हो गई। इस पर कालीरामण के एक व्यक्ति ने अमित को सोनाली फौगाट से राजीनामे के लिए मिलवाने की बात कहते हुए मुझे साथ चलने के लिए कहा।

हम तीनों 17 सितंबर की रात को करीब 9 बजे संत नगर स्थित सोनाली फौगाट के घर पहुंचे। जहां उसके पीए सहित 4-5 लोग मौजूद थे। वहां पहले अमित को अंदर बुलाकर सोनाली ने थप्पड़ मारे। उसके बाद पीए और सोनाली फौगाट ने मुझे पीटा। जब वे मुझे पीट रहे थे तो कालीरावण निवासी ने भागकर गेट खोला और बाहर निकल गया। जोर से बोलने लगा तो उन्होंने हमें छोड़ा। मेरे खून में कपड़े भर गए। हाथ पर चोट थी। मैं डर गया था।

19 सितंबर को पत्नी के कहने पर मैं सामान्य अस्पताल गया, जहां चिकित्सक ने मेरा एक्सरे करवाया। उन्होंने एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद एमएलआर काटने की बात कही। लेकिन बाद में नहीं काटी। मैं पुरानी सब्जीमंडी चौकी पहुंचा, वहां पुलिस वालों ने एमएलआर मांगी। एमएलआर नहीं थी तो उन्होंने भी शिकायत दर्ज नहीं की। इसके बाद 20-21 तारीख को सोनाली फौगाट के साथियों ने मुझे मिलने के लिए बुलाया। मैं उनसे मिला था। हालांकि उस दिन उन्होंने मेरे साथ मारपीट नहीं की। मेरी उनसे मुलाकात हुई। वहीं इस मामले में अमित से बात की तो उसने ऐसे घटनाक्रम के होने से इन्कार कर दिया।

खून में सने कपड़े सुबूत के लिए रखे हैं संभालकर

मंडल अध्यक्ष ने सुबूत के तौर पर उस घटना वाले दिन के खून में सने कपड़े संभाल कर रखे हैं। सुभाष ने कहा कि मुझे शरीर पर चोट लगने से कपड़े खून में सन गए थे। उन्हें मैंने अभी भी संभाल रखा है। जो जरूरत पडऩे पर पुलिस को दूंगा।

पीए ने मामला नकारा, अब सोनाली ने खुद किया पोस्‍ट

सोनाली फौगाट आरोप के जवाब से दूरी बनाए रखी। सोनाली के नंबर पर जब फोन किया तो पीए ने उठाया। पीए ने कहा कि सोनाली फौगाट बाहर हैं। पीए ने आरोप को नकारते हुए सुभाष पर ही पैसे लेने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति लोगों से काम करवाने के पैसे मांगता है। कई सरपंचों व आमजन से रुपये ले रखे हैं। लोगों से पैसे लेने की हरकत के बाद में सोनाली फौगाट को पता चला तो उन्होंने इसे धमकाया अवश्य था कि पार्टी को बदनाम मत कर। यह व्यक्ति 17 के बाद तो हमारी गाड़ी में भी बैठकर घूमा है। झूठे आरोप लगा रहा है। वहीं गुरुवार को सोनाली फौगाट ने खबर छपने के बाद एक पोस्‍ट किया जिसमें वो बीमार नजर आ रही हैं तो वहीं साथ ही लिखा है कि मैं खुद जनता के बीच में आकर सारी सच्‍चाई बताऊंगी।

पूर्व में भी विवादों व अन्य कारण से चर्चाओं में रहीं भाजपा नेत्री

-  हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ बीजेपी की टिकट पाकर सोनाली फौगाट देशभर में चर्चा का विषय बन गईं थी।

- सोनाली फौगाट टिकटॉक स्टार के नाम से भी चर्चित रही हैं।

- ऑडियो वायरल के कारण हुए विवाद में मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह के साथ चप्पल-थप्पड़ मारने के मामले में विवाद में रहीं। मामला अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.