Move to Jagran APP

रक्षाबंधन के दिन मची चीख पुकार, झज्‍जर में दो मासूमों सहित छह लोगों की मौत

झज्‍जर में दो सड़क हादसों में छह लोगों की मौत हो गई। इसमें एक हादसे में भाई बहन और बहन के 10 माह के बच्‍चे और दूसरे हादसे में पति पत्‍नी और बेटी की मौत हुई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 03:33 PM (IST)
रक्षाबंधन के दिन मची चीख पुकार, झज्‍जर में दो मासूमों सहित छह लोगों की मौत
रक्षाबंधन के दिन मची चीख पुकार, झज्‍जर में दो मासूमों सहित छह लोगों की मौत

झज्‍जर, जेएनएन। झज्‍जर में रक्षाबंधन के दिन दो दर्दनाक हादसे हुए हैं। हादसे भी ऐसे की जिसमें छह लोगों की जान चली गई। इसमें एक हादसे में बादली के पास केएमपी पर एक सेंट्रो कार की तेल के टैंकर से टक्‍क्‍र हो गई। इसमें एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में गौरव, उसकी बहन प्रीति और प्रीति का 10 माह का बेटा था। गौरव सोनीपत का रहने वाला था जो अपनी बहन प्रीति के पास आया था। बादली में शादीशुदा बहन प्रीती भाई गौरव के साथ अपने मायके सोनीपत जा रही थी। मगर घर पहुंचने से पहले ही यह हादसा हो गया। गौरव आईआईटी पासआउट था। बहन और भाई की दो साल पहले एक साथ ही शादी की गई थी। बहन प्रीती का दस महीने का बेटा आरुष पहला बच्‍चा था तो गौरव को एक बेटी हुई थी जिसका निधन हो चुका है। अब बहन और भाई की एक साथ ही मौत हो गई। मृतका प्रीति के पति गुरुग्राम में एक्साइज इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। प्रीति के ससुर डॉक्टर खजान सिंह सैनी है जो कि झज्जर आरएमपी एसोसिएशन के प्रधान है। ससुराल और मायके पक्ष में हाहाकार मच गई है।

loksabha election banner

दूसरे हादसे में पति, पत्नी और बेटी की मौत

दूसरे हादसे में जिला मुख्यालय से करीब सात किलोमीटर दूर मोटरसाइकिल पर सवार पति-पत्नी और उनकी बेटी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। तीनों महेंद्रगढ़ के गांव धनौंदा से बादली आ रहे थे। बीच रास्ते में गांव ग्वालिसन और छुछकवास के बीच में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्‍कर मार दी। जिसमें तीनों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान धनौंदा गांव निवासी ओम प्रकाश, पत्नी सुशीला और बेटी मनीषा के रूप में हुई है। मृतक धनौंदा निवासी ओमप्रकाश की उम्र करीब 45, पत्नी सुशीला की उम्र करीब 40 व बेटी मनीषा की उम्र करीब 10 साल बताई जा रही है। राहगीरों की मदद से इन्हें सिविल अस्पताल में लाया गया। पुलिस के स्तर पर कार्यवाही की जा रही है। जेब में मिले कागजात के आधार पर पहचान हो पाई। सुशीला बादली की बेटी है। जो कि अपने पति के साथ घर राखी बांधने के लिए आ रही थी। बीच रास्ते में ही यह दुर्घटना हो गई।

हादसे ने बर्बाद कर दिए तीन परिवार

झज्‍जर में हुए दो हादसों ने तीन परिवारों को बर्बाद कर दिया। एक हादसे में भाई-बहन और बहन के बेटे की मौत होने से दो परिवार तो एक हादसे में पति पत्‍नी समेत बेटी की मौत होने से तीसरा परिवार बर्बाद हो गया। रक्षाबंधन पर बीते दो से तीन दिनों में सड़क हादसे होने की संख्‍या में बढ़ोतरी हुई है। कोरोना के कारण बसें बेहद कम चल रही हैं तो वहीं लोग अपने निजी वाहनों में तेज रफ्तार में इधर से उधर आवागमन कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.