Move to Jagran APP

सिरसा में बंद मकान का ताला तोड़कर चुराए 5.80 लाख रुपये व सोने चांदी के गहने

सिरसा में बंद मकान में से चोर लाखों रुपये की नकदी व सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इस संबंध में किराए के मकान में रहने वाले राजकुमार शर्मा ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। वहीं एक अन्‍य घर में भी चोरी हुई है

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 11:25 AM (IST)
सिरसा में बंद मकान का ताला तोड़कर चुराए 5.80 लाख रुपये व सोने चांदी के गहने
कान मालिक गया था बाहर, संभाल के लिए उसके मकान में सो रहा था परिवार, घर में घुसे चोर

जागरण संवाददाता, सिरसा : अग्रसेन कालोनी की गली नंबर आठ में बंद मकान में से चोर लाखों रुपये की नकदी व सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गए। इस संबंध में किराए के मकान में रहने वाले राजकुमार शर्मा ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। उसने बताया कि वह पिछले चार पांच सालों से विकास वासन के मकान में किराए पर रहता है। उसकी बेगू रोड पर टयूबवेल स्टोर के नाम से दुकान है। बीते रविवार को उसके मकान मालिक ने उसे कहा कि वे परिवार सहित घूमने जा रहे हैं रात को घर की रखवाली के लिए उसके मकान में सो जाना। इसके बाद वह साथ लगते मालिक के मकान में सपरिवार सोने के लिए चला गया। सुबह जब उसकी पत्नी ने अपने घर में आया तो देखा मेन गेट का ताला टूटा पड़ा था। इसके बाद उसने उसे बुलाया, जब उसने मकान के अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले टूटे हुए थे। कमरे में अलमारी में रखे पांच लाख 80 हजार रुपये, चार तोले सोने गहने व करीब 400 ग्राम चांदी के गहने गायब थे। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी। कीर्तिनगर पुलिस चौकी से एएसआइ सुभाष चंद्र ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

loksabha election banner

घर में से सवा लाख रुपये की नकदी चुराई

गांव चामल में बीती रात घर में घुसकर अज्ञात युवक सवा लाख रुपये की नकदी चुरा ले गया। इस संबंध में ढाणी बराड़ा ख्योवाली निवासी सुरजीत सिंह ने बताया कि वह जमींदारी करता है। अपनी जमीन को गांव लकड़ावाली निासी बादल सिंह को हिस्से पर दिया है। वह उनकी ढाणी में ही परिवार सहित रह रहा है। सुरजीत सिंह ने बताया कि बीती सात जुलाई को वह अनाजमंडी में आढ़ती से सवा लाख रुपये धान लगाने वाले मजदूरों को देने के लिए लेकर आया था और नकदी को ट्रंक में रखा हुआ था। सुबह जब देखा तो नकदी वहां नहीं थी। बाद में पूछताछ करने पर पता चला कि बादल सिंह की लड़की घर से गायब है। सुरजीत सिंह ने बताया कि गांव में मिस्त्री का काम करने वाला युवक बीते दिवस उसके घर के आसपास घूम रहा था, जब उससे पूछा कि वह यहां क्या कर रहा है तो वह घबराकर चला गया। बाद में मालूम हुआ कि वह युवक भी गांव में से गायब है। उसके मोबाइल भी बंद आ रहे हैं। सुरजीत सिंह ने शक जताया कि उसी युवक ने उसकी नकदी चुराई है। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.