Move to Jagran APP

नई दिल्ली से मोगा के बीच वाया बहादुरगढ़ 25 अगस्त से ट्रैक पर दौड़ेगी शरबत दा भला विशेष इंटरसिटी एक्सप्रेस

धरने व शिकायत पुस्तिका में लिखी शिकायत के आधार पर अब रेल विभाग की ओर से 25 अगस्त से शरबत दा भला विशेष इंटरसिटी एक्सप्रेस के संचालन को मंजूरी दे दी है। 25 अगस्त से से यह गाड़ी पूरे सप्ताह के लिए संचालित किए जाने का फैसला लिया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 19 Aug 2021 05:03 PM (IST)Updated: Thu, 19 Aug 2021 06:23 PM (IST)
नई दिल्ली से मोगा के बीच वाया बहादुरगढ़ 25 अगस्त से ट्रैक पर दौड़ेगी शरबत दा भला विशेष इंटरसिटी एक्सप्रेस
25 को तो 27 अगस्त को नई दिल्ली से मोगा के बीच चलेगी शरबत दा भला विशेष इंटरसिटी एक्सप्रेस

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:  बहादुरगढ़ स्टेशन पर दिए गए धरने व शिकायत पुस्तिका में लिखी शिकायत के आधार पर अब रेल विभाग की ओर से 25 अगस्त से शरबत दा भला विशेष इंटरसिटी एक्सप्रेस के संचालन को मंजूरी दे दी है। 25 अगस्त से से यह गाड़ी पूरे सप्ताह के लिए संचालित किए जाने का फैसला रेल विभाग द्वारा लिया गया है। दिल्ली रोहतक दैनिक रेल यात्री समिति के प्रवक्ता सतपाल हाडा ने बताया कि अब यह गाड़ी सोमवार व शुक्रवार को नई दिल्ली से मोगा के बीच व रविवार, मंगलवार, बुधवार, वीरवार व शनिवार को नई दिल्ली से लोहिया खास के बीच चलेगी। यह गाड़ी नई दिल्ली से शकूरबस्ती, बहादुरगढ़ व रोहतक के रास्ते लोहिया खास तक जाएगी।

loksabha election banner

नई दिल्ली से यह गाड़ी सुबह के सात बजे चलकर सात बजकर 26 मिनट पर शकूरबस्ती व सात बजकर 44 मिनट पर बहादुरगढ़ और आठ बजकर 18 मिनट पर रोहतक पहुंचेगी। इसी प्रकार यह गाड़ी शाम को नौ बजकर 58 मिनट पर रोहतक आकर 10 बजकर 28 मिनट पर बहादुरगढ़ व 10 बजकर 58 मिनट पर शकूरबस्ती से चलकर रात 11 बजकर 35 पर नई दिल्ली पहुंचेगी।

सतपाल हाडा ने बताया कि यह ट्रेन चलने से लुधियाना जाने वाले यात्रियों को काफी सुविधा होगी। इसके अलावा सुबह के समय यात्रियों का रोहतक जाना भी काफी आसान हो जाएगा। इसके अलावा उनके साथ-साथ रेल यात्रियों की मांग है कि दिल्ली से रोहतक के बीच गाड़ी नंबर 54641/54642 का संचालन भी अविलंब आरंभ किया जाए ताकि सुबह के समय साढ़े आठ बजे सवारी गाड़ी रोहतक के लिए उपलब्ध हो सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.