Move to Jagran APP

मां की बना ली आपत्तिजनक वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल, इंटरनेट पर भी डाली

हरियाणा में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने ही अपनी मां की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इसके बाद महिला को ब्लैकमेल करने लगा। दो लाख रुपये ऐंठ लिए। पांच लाख मांगे। न देने पर वीडियो वायरल कर दी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 08:35 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 08:35 AM (IST)
मां की बना ली आपत्तिजनक वीडियो, करने लगा ब्लैकमेल, इंटरनेट पर भी डाली
महिला पड़ोसी के खेत पर काम करती है। बेटे ने उसी के साथ वीडियो बना ली।

अग्रोहा (हिसार), संवाद सहयोगी। मां-बेटे का रिश्ता सबसे पवित्र माना गया है। लेकिन हिसार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। हरियाणा के हिसार में अग्रोहा का यह मामला है। एक युवक ने अपनी मां की वीडियो बना ली और उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।

loksabha election banner

अग्रोहा थाने के अंतर्गत आने वाले एक गांव की एक महिला से उसकी आपत्तिजनक हालात की वीडियो वायरल करने और उससे ब्लैकमेलिंग कर रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि रुपये ऐंठने वाला और ब्लैकमेलिंग करने वाला उक्त महिला का बेटा ही है। बताया जाता है कि युवक ने अपनी मां को किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था। दोनों की आपत्तिजनक हालात में उसने वीडियो बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए रुपये ऐंठने शुरू कर दिए।

मां को ब्लैकमेल कर ले चुका दो लाख

आरोप है कि महिला अपने बेटे को अभी तक दो लाख रुपये ब्लैकमेलिंग के नाम पर दे चुकी है। जब महिला को दूसरी बार मांगे गए रुपये नहीं मिले तो युवक ने अपनी मां और गैरमर्द की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जिसकी शिकायत महिला ने अग्रोहा थाने में दर्ज करवाई है। 

शिकायत में पीड़िता ने यह बताई आपबीती

अपनी शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि उसका पति अकसर बीमार रहता है। उसका बेटा शराब का नशा करता है। घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं। ऐसे में वह घर चलाने के लिए पड़ोसी के खेत में काम करती है। एक दिन उसके बेटे ने उसका खेत मालिक के साथ वीडियो मोबाइल पर रिकार्ड कर लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे रुपए ऐंठने शुरू कर दिए। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अभी तक अपने बेटे को ब्लैकमेलिंग के नाम पर दो लाख रुपये दे चुकी है।

रुपये देने से मना किया तो वीडियो की वायरल

महिला का आरोप है कि अब जब उसने उससे पांच लाख रुपये और मांगे और धमकी देते हुए कहा कि यदि रुपये नहीं दिए तो उसकी वीडियो वायरल कर देगा। आखिर में हारकर जब उसने अपने आरोपित बेटे को रुपये देने से मना कर दिया तो उसने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर उसे बदनाम करने की नीयत से वायरल कर दी। अग्रोहा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.