Move to Jagran APP

रोहतक में नौकर ने किया मकान मालिक के विश्‍वास का खून, नशीला पदार्थ देकर 3.80 लाख लेकर फरार

नौकर और उसकी पत्नी ने मिलकर मकान मालिक दंपती को चाय में नशीला पदार्थ दिया और अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मकान से तीन लाख 80 हजार फरार हो गए। भरत कालोनी के रहने वाले रामचंद्र ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 02:30 PM (IST)
रोहतक में नौकर ने किया मकान मालिक के विश्‍वास का खून, नशीला पदार्थ देकर 3.80 लाख लेकर फरार
नौकर ने मकान मालिक को चाय में दिया नशीला पदार्थ, फिर दो अन्य साथियों के साथ मिलकर की चोरी

रोहतक, जेएनएन। यदि आप भी घर में कामकाज के लिए नौकर रह रहे हैं तो पूरी जांच पड़ताल के बाद ही उन्हें रखे। कहीं ऐसा ना हो कि वह आपको अपना शिकार बना लें। ऐसा ही एक मामला भरत कालोनी में सामने आया है। जहां नौकर और उसकी पत्नी ने मिलकर मकान मालिक दंपती को चाय में नशीला पदार्थ दिया और अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर मकान से तीन लाख 80 हजार फरार हो गए। भरत कालोनी के रहने वाले रामचंद्र ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उन्होंने

loksabha election banner

करीब एक सप्ताह पहले महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले जगतवीर बहादुर और उसकी पत्नी सरिता को घर के कामकाज के लिए रखा था। 12 अप्रैल को सुबह के समय रामचंद्र और उनकी पत्नी मीना घर थे। तभी जगतवीर बहादुर ने चाय बनाकर दी। चाय पीने के बाद रामचंद्र घर से बाहर चले गए और उनकी पत्नी को घर में गहरी नींद आ गई। थोड़ी देर बाद रामचंद्र भी घर में आकर सो गए। पता चलने पर परिवार के अन्य लोग दंपती को लेकर अस्पताल में पहुंचे।

वहां पर होश आने के बाद मीना ने बताया कि चाय पीने के बाद कुछ नशा होने लगा था। तभी कमरे में आवाज सुनाई दी। वहां पर जाकर देखा तो जगतवीर और उसके दो साथी अलमारी का तोड़कर चोरी कर रहे थे। विरोध करने पर उन्होंने धक्का देकर और कमरे में बंद कर दिया। आरोपितों ने अलमारी में रखे तीन लाख 80 हजार रुपये चोरी कर लिए। शिकायत के आधार पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.