Move to Jagran APP

कोरोनावायरस के संक्रमण से बहादुरगढ़ में एक और मौत, आठ नए पॉजिटिव केस भी मिले

बहादुरगढ़ में कोरोना संक्रमण से दूसरी मौत हो गई है। वहीं सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव के आठ नए केस भी सामने आए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 07:51 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 07:51 PM (IST)
कोरोनावायरस के संक्रमण से बहादुरगढ़ में एक और मौत, आठ नए पॉजिटिव केस भी मिले
कोरोनावायरस के संक्रमण से बहादुरगढ़ में एक और मौत, आठ नए पॉजिटिव केस भी मिले

पानीपत/बहादुरगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण से बहादुरगढ़ क्षेत्र में एक और मौत हुई है। दिल्ली में डीएमएस में कार्यरत रहे सौलधा गांव के एक व्यक्ति ने रविवार की सायं रोहतक पीजीआइ में दम तोड़ दिया। उसका रोहतक में ही अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले सराय औरंगाबाद गांव में रह रहे राजस्थान मूल के एक व्यक्ति ने शनिवार को दम तोड़ दिया था। इस बीच आठ नए केस भी मिले हैं। 

prime article banner

जिले में 12 व 13 जून को जो सैंपल लिए गए थे। उनकी रिपोर्ट आई है। 12 जून के सैंपलों में से तीन पॉजिटिव पाए गए। इनमें से बहादुरगढ़ के सुभाष नगर में एक महिला, नई बस्ती से एक पुरुष तथा परनाला गांव की एक महिला संक्रमित पाई गई। ये सभी पहले से कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए हैं। वहीं 13 जून को लिए गए सैंपलों में से पांच पॉजिटिव पाए गए। ये भी सभी बहादुरगढ़ के ही हैं। इनमें से तीन तो सेक्टर-9 के एक ही परिवार से हैं। इनमें दो महिलाएं हैं। जबकि एक महिला जाखौदा से, लाइनपार क्षेत्र से एक पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

12 जून को पॉजिटिव मिले व्यक्ति की हुई मौत

सौलधा निवासी जिस व्यक्ति की रविवार की रात रोहतक पीजीआइ में मौत हुई, वह 11 जून को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल हुए था। 12 जून को मोबाइल सैंपलिंग टीम की जांच में कोरोना पॉजिटिव आया था। इसके बाद उसे रोहतक पीजीआइ में दाखिल करवाया गया था। वह दिल्ली में ही कार्यरत था। ऐसे में उसका दिल्ली निरंतर जाना-आना था। इस मामले में स्वास्थ्य विभाग की ऑडिट कमेटी द्वारा जांच प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.