Move to Jagran APP

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से लाए सोने को ले जा रहे थे राजगढ़, बालसमंद के पास हमलावरों ने गाड़ी टक्कर मारकर सोना व नकदी लूटी

जागरण संवाददाता हिसार मंडी आदमपुर निवासी बलबीर व उसके दो दोस्तों से बालसमंद के नजदीक अज्ञ्‍

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 07:32 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 07:32 AM (IST)
चंडीगढ़ एयरपोर्ट से लाए सोने को ले जा रहे थे राजगढ़, बालसमंद के पास हमलावरों ने गाड़ी टक्कर मारकर सोना व नकदी लूटी
चंडीगढ़ एयरपोर्ट से लाए सोने को ले जा रहे थे राजगढ़, बालसमंद के पास हमलावरों ने गाड़ी टक्कर मारकर सोना व नकदी लूटी

जागरण संवाददाता, हिसार:

prime article banner

मंडी आदमपुर निवासी बलबीर व उसके दो दोस्तों से बालसमंद के नजदीक अज्ञात हमलावार ने गाड़ी में टक्कर मार कर इनकी गाड़ी में रखा सोना व रुपये लूट लिए। मामले में बालसमंद पुलिस चौकी को शिकायत दी गई है। बलबीर ने पूछताछ में बताया है उसके भाई ने उसे सोना देकर राजगढ़ में किसी और को देने के लिए दिया था, जिसे लूट लिया गया। मामले में पुलिस ने बलबीर की शिकायत पर हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं सोना तस्करी के शक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका भाई सुनील चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कुछ सामान लेकर आया था। सुनील ने यह सामान उसे राजगढ़ में किसी को भेजने के लिए दिया था। सामान लेकर वह अपने दोस्त सुनील और सन्दीप के साथ गाड़ी में सवार होकर राजगढ़ ले जा रहा था। दोपहर 3.30 बजे जब वे बालसमंद से करीब 3 किलोमीटर पहले पहुंचे तो एक बोलेरो गाड़ी तेजगति से बालसमंद की तरफ से आई। उस गाड़ी के चालक ने उनकी गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी। जिससे उनकी गाड़ी का अगला शीशा टुट गया। इस दौरान दोस्त सन्दीप के सिर में शीशा लगा। इतनी देर में एक रिट्ज गाड़ी पीछे से आ गई। दोनों गाड़ियों से 5-6 युवक लाठी-डंडे लेकर उतरे। उन्हें देखकर हम खेतों में भाग गए। उनके जाने के बाद गाड़ी चैक की तो गाड़ी में सामान नहीं मिला। हमला करने के लिए आने वाले आरोपित बैग व सामान लेकर भाग गए। सुनील ने बताया कि भाई सुनील ने बैग में क्या सामान दिया था, उसे जानकारी नहीं है। लेकिन यह सामान पहुंचाने के लिए उसे 5000 हजार रुपये मिलने थे। बलबीर ने बताया कि उसके भाई ने अपना मोबाइल उसे सामान देने वाली पार्टी से संपर्क करने के लिए उसे दिया था। इस बात की सूचना उसने भाई सुनील को दे दी कि सामान की लुट हो गई है। 5-6 लोगों ने लूट को अंजाम दिया है। सुनील ने बताया कि उसे भाई ने उसे कहा था कि इसमें सोना था। जिस पर उसने लूट होने बारे 100 नम्बर पर सूचना दी थी। मौके पर पुलिस आई तो उन्हें इस बात की सूचना दी। आरोप है कि आरोपितों ने बलबीर की गाड़ी में टक्कर मारकर और जानलेवा हमला करने की कोशिश कर सोने की लूट की है। वह उसकी जेब से 4200 रुपये लूट कर ले गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि बलबीर पुलिस को यह नहीं बता पाया कि गाड़ी में सोना था तो कितना था। हालांकि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.