Move to Jagran APP

रोहतक में दोस्तों ने युवक के हाथ की नस काटी, पीट-पीटकर मार डाला, शव तालाब में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा

रोहतक के गांधरा गांव में देवेंद्र हत्याकांड का खुलासा हो गया है। तीन दोस्तों ने ही उसकी हत्या की थी। वीरवार शाम ईंट से बंधा हुआ शव तालाब से बरामद हुआ था। पार्टी के दौरान रुपयों को लेकर झगड़ा हुआ था। तीनों आरोपित गिरफ्तार हो गए हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 11 Sep 2021 09:28 PM (IST)Updated: Sat, 11 Sep 2021 09:28 PM (IST)
रोहतक में दोस्तों ने युवक के हाथ की नस काटी, पीट-पीटकर मार डाला, शव तालाब में फेंका, ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस की हिरासत में देवेंद्र हत्याकांड के तीनों आरोपित।

संवाद सहयोगी, सांपला (रोहतक)। सांपला के वार्ड-12 निवासी देवेंद्र हत्याकांड को उसके तीन दोस्तों ने ही अंजाम दिया था। पार्टी के रुपयों को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद आरोपितों ने पहले उसके हाथ की नस काटी और फिर मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। बाद में उसके शव को गांधरा गांव के तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का पर्दाफाश किया है।

loksabha election banner

यह था मामला

गांधरा गांव के तालाब में वीरवार देर रात एक युवक का शव बरामद हुआ था। उसके पेट पर कपड़ों से ईंट बांधी गई थी। सांपला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई। मृतक की पहचान सांपला के वार्ड-12 निवासी देवेंद्र उर्फ तोता के रूप में हुई। इस मामले में मृतक की मां बाला उर्फ बाली ने मामला दर्ज कराया था। चार युवकों पर शक जताया था। मामले की जांच एसआइ नवीन ने की। इसके बाद इस प्रकरण में अटायल गांव निवासी जसवंत उर्फ जोकर उर्फ लंबू, इस्माइला गांव निवासी दीपक उर्फ मोटा और झज्जर जिले के दहकौरा गांव निवासी सूरज को गिरफ्तार किया है।

इस तरह दिया था हत्याकांड को अंजाम

सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि शाम के समय देवेंद्र उर्फ तोता उसके साथी जसवंत, दीपक और सूरज के साथ इस्माइला रेलवे स्टेशन के पास बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पार्टी के रुपयों को लेकर देवेंद्र का जसवंत के साथ झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि जसवंत ने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर देवेंद्र के हाथों के नसें काट दीं। खून अधिक निकलने के कारण देवेंद्र बेहोश होने लगा। तभी आरोपित जसवंत उसे अपनी बाइक पर बैठकर गांधरा गांव के तालाब के पास ले गया।

पीट-पीटकर कर दी हत्या, तालाब में फेंका

रास्ते में बेहोशी के कारण देवेंद्र बाइक से नीचे गिर गया। इसके बाद आरोपित ने उसे बाइक की टंकी पर डाल दिया। उसके पैर जमीन पर घिसटते हुए वह तालाब तक ले आया। तालाब के पास लाने के बाद आरोपित ने उसकी पिटाई की। उसकी मौत हो गई। इसके बाद सीमेंट की ईंट कपड़ों से उसके शरीर पर बांध दी और तालाब में फेंककर वहां से फरार हो गया। तीनों आरोपितों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.