Move to Jagran APP

समय पर डिपो में राशन न पहुंचने से परेशान डिपो होल्डर हुए लामबंद

संवाद सहयोगीनारनौंद नारनौंद व आसपास के गांवों में समय पर डिपो में राशन न पहुंचने से पर

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Dec 2020 07:00 AM (IST)Updated: Wed, 23 Dec 2020 07:00 AM (IST)
समय पर डिपो में राशन न पहुंचने से परेशान डिपो होल्डर हुए लामबंद
समय पर डिपो में राशन न पहुंचने से परेशान डिपो होल्डर हुए लामबंद

संवाद सहयोगी,नारनौंद : नारनौंद व आसपास के गांवों में समय पर डिपो में राशन न पहुंचने से परेशान डिपो होल्डर लामबंद हो राशन आपूर्ति कार्यालय पहुंचे। पिछली बार की तरह डिपो होल्डरों ने विभाग की निरीक्षक को दुखड़ा सुनाया। मौके की निरीक्षक ने उन्हें आश्वासन दिया कि आपकी समस्या के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवा कर राशन समय पर पहुंचाने की बात कही।

loksabha election banner

नारनौंद व आसपास के गांव में राशन वितरण करने वाले ठेकेदार की मनमानी के चलते किसी भी डिपो पर समय से राशन नहीं पहुंचाया जा रहा। इस बारे में ये सभी डिपो होल्डर पिछले दिनों नारनौंद के एसडीएम विकास यादव को ज्ञापन देकर आपत्ति जता चुके हैं। इसके बावजूद भी उनकी इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ है। इस समस्या के समाधान के लिए शहरी डिपो प्रधान सोनू नरवाल के नेतृत्व में एक दर्जन डिपो संचालक अपनी समस्या को लेकर राशन आपूर्ति कार्यालय पहुंचे। नारनौंद व आसपास के डिपो पर समय से राशन नहीं पहुंचना आम बात हो गई है। वार्ड 5 के संदीप, वार्ड-8 के नरेश कुमार, वार्ड-11 से अनिल कुमार, वार्ड-12 से कुलदीप सिंह व वार्ड-13 से विरेंद्र कुमार आदि डिपो संचालकों के अतिरिक्त मदन राजथल, देवदत्त माजरा, बलबीर सिंह माढ़ा, कपिल खाण्ड़ाखेड़ी, रमेश कुमार राखी व चंद्रसिंह कागसर ने डिपो पर राशन लाने वाले ठेकेदार पर आरोप लगाए।

-------------------

सरकार द्वारा जिस समय मुझे राशन दिया जाता है। मैं उसी समय अपनी गाड़ियों में लोड करवा कर वितरण के लिए चल देता हूं। सभी डिपो संचालकों की मांग एक ही समय की होती है। जिसे पूरा करना सरकार पर निर्भर करता है। मेरे ऊपर लगाए गए आरोप सही नहीं हैं। कई बार पीछे से ही राशन भी लेट हो जाता है।

राजेश ढांडा, राशन वितरण करने वाले ठेकेदार

----------------

डिपो होल्डरों द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सही नहीं है। एक आध बार को छोड़कर राशन को समय पर पहुंचाने की कोशिश की जाती है। रही बड़ी गाड़ियों में राशन पहुंचाने की बात उनके लिए छोटी गाड़ियों का प्रबंध किया जाएगा।

मंजीत सिंह, कैन्फेड इंचार्ज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.